वीडियो लाइव : घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती : दिल्ली - मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा , हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत, पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर

फोटो  :फाइल फोटो 

दौसा , 12 मई 2024

जिले में दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर अचानक सांड के आने से एक बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई। कार से बाहर निकलते ही पति-पत्नी समेत तीन लोगों को पीछे से आए ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौत हो गई, वहीं 7 लोग घायल हो गए।

ड्यूटी ऑफिसर जवान सिंह ने बताया कि एक परिवार अहमदाबाद से हरिद्वार जा रहा था। उनकी कार के सामने एक गाय आ गई जिसके कारण उन्होंने अपनी कार सड़क के किनारे खड़ी कर दी और सड़क पर खड़े थे। लेकिन एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों को बांदीकुई अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

हादसा रविवार सुबह करीब 5 बजे बांदीकुई (दौसा) थाना क्षेत्र के ऊंनबड़ा गांव के पास हुआ।जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के रहने वाले हंसमुख (32) पुत्र कांतिलाल की मां का हरिद्वार में निधन हो गया था। इसलिए वे अपनी पत्नी, बेटी और दूसरे रिश्तेदारों के साथ उनका अंतिम संस्कार करने जा रहे थे।

 खबरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit