वीडियो लाइव : नीमकाथाना की खेतड़ी माइंस से सभी अधिकारी बाहर निकाले गए : हाथ- पैर में फैक्चर , तीन की हालत गंभीर , जयपुर रेफर किया गया , लिफ्ट की चेन टूटने से हुआ था हादसा

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना / खेतड़ी , 15 मई 2024

नीमकाथाना जिले के खेतड़ी में हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की कोलिहान खदान में फंसे सभी अधिकारियो को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। उनमें से तीन की हालत गंभीर थी और उन्हें जयपुर रेफर किया गया है।

बता दे कि मंगलवार शाम हुए हादसे में 15 अधिकारी फंस गए थे। नीमकाथाना जिले की इस खदान में 1875 फीट की गहराई में लिफ्ट की चेन टूट गई थी। अंदर फंसे लोगों के लिए रात में दवाइयां और फूड पैकेट भेजे गए। वहीं, एंबुलेंस और डॉक्टर्स की टीमों को भी रात से अलर्ट मोड पर रखा गया है।

झुंझुनू सरकारी अस्पताल के डॉ. प्रवीण शर्मा ने बताया, "खदान में फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। उनमें से तीन की हालत गंभीर थी और उन्हें जयपुर रेफर किया गया है। झुंझुनू सरकारी अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ शीशराम ने बताया कि किसी के हाथ तो किसी के पैर में फ्रैक्चर है, सब सुरक्षित हैंसीढ़ी की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया

बता दे कि माइंस में 13 मई से निरीक्षण चल रहा था। 14 मई की शाम को केसीसी चीफ समेत विजिलेंस की टीम माइंस में नीचे उतरी थी। रात 8:10 बजे माइंस से निकलते समय लिफ्ट की चेन टूट गई। लिफ्ट में कोलकाता से आई विजिलेंस की टीम और खेतड़ी कॉपर कॉर्पोरेशन (KCC) के बड़े अधिकारी हैं।

 खबरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit