वीडियो न्यूज़ : असदुद्दीन ओवैसी बोले- बताइए कहां आना है : भाजपा नेत्री नवनीत राणा का विवादित बयान, बोली 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा दो तो हम दिखाएंगे, हम क्या कर सकते है.?

फोटो  :फाइल फोटो 

हैदराबाद , 09 मई 2024

भाजपा नेत्री और महाराष्ट्र के अमरावती से भाजपा उम्मीदवार नवनीत कौर राणा ने बुधवार हैदराबाद में विवादित बयान दिया हैनवनीत राणा ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन पर बयान देते हुए कहा कि अगर हैदराबाद में 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटी तो पता नहीं चलेगा कि दोनों भाई कहां गए।

राणा का यह बयान अकबरुद्दीन की 2013 में दी गई स्पीच का जवाब माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दी जाए तो हम 25 करोड़ (मुसलमान) 100 करोड़ हिंदुओं को खत्म कर देंगे। नवनीत राणा बुधवार को हैदराबाद में भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार कर रही थी ।

राणा के ब्यान पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा, "मोदी नवनीत राणा को 15 सेकेंड दे दीजिए। आप क्या करेंगे। आप उन्हें एक घंटा दे दीजिए। हम भी देखना चाहते हैं कि आपमें जरा सी भी इंसानियत बची है या नहीं। डरता कौन है? हम तैयार हैं। अगर कोई खुली चुनौती देता है तो फिर हो जाने दीजिए। प्रधानमंत्री आपका है, संघ आपका है, सबकुछ आपका है। आपको रोक कौन रहा है। हमें बताइए कहां आना है, हम आएंगे।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit