वीडियो लाइव : शेखावाटी में बीजेपी के साथ हो गया खेला : शेखावाटी की तीनो सीट पर कांग्रेस गठबंधन बड़ी जीत की ओर , अमराराम ने बाबाजी के बुलाए मोरिया

फोटो  :फाइल फोटो 

सीकर , 04 जून 2024

राजस्थान की 25 लोकसभा सीटो के लिए काउंटिंग जारी है  । जिसमे कांग्रेस ने बीजेपी का वलीन स्वीप का सपना तो चकनाचूर कर दिया है  । कांग्रेस इस चुनाव में बीजेपी को बड़ी टक्कर दे रही है  ।  जनता के आकड़ो ने देशभर के एक्जिट पोल को भी झुठला दिया है  ।

जहाँ बात शेखावाटी की करे तो शेखावाटी की तीनो सीट पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन आगे चल रहा है  । सीकर में अमराराम  ने 50 हजार से ज्यादा वोटो की लीड बना ली है  । दो बार सांसद रहे भाजपा के प्रत्याशी लगातार पिछड़ते जा रहे है  ।

भाजपा प्रत्याशी पर क्षेत्र से गायब रहने के आरोप लगते रहे है  ।  इसके साथ ही उन्होंने पूरा चुनाव अपने कामकाज की बजाय पीएम मोदी के नाम पर लड़ा था  । लेकिन आकडे देखकर लगता है उनका यह तरीका काम नही आया  ।

दूसरी तरफ चुरू में भी कांग्रेस उम्मीदवार राहुल कस्वा ने 30 हजार से जयादा वोटो की लीड बना ली है  । चुरू में एक तरह से मुकाबला राजेन्द्र राठौड़ बनाम राहुल कस्वा हो गया है  ।   चुरू में बीजेपी ने राहुल की टिकट काटकर देवेन्द्र को दी थी  । जिस पर राहुल को कांग्रेस ने उम्मीदवार बना दिया  ।

ऐसे ही झुंझुनू लोकसभा सीट में शीशराम ओला के बेटे ब्रिजेन्द्र ने शुभकरण चौधरी पर लीड बना ली है  । ओला ने 15 हजार से ज्यादा वोट की लीड बना ली है  ।

बता दे कि शेखावाटी को कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा का गढ़ माना जाता है  । सीकर तो  डोटासरा का गृह जिला है । ऐसे में सीकर से कांग्रेस गठबंधन की जीत का मतलब होगा डोटासरा का बड़ा कद ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit