वीडियो : दबंगो ने महिला को पेड़ से बांधकर पीटा : पीड़ित महिला छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाती रही, दबंग पिटता रहा , पुलिस ने दो पकड़े , आखिर क्यों दबंगो के हौंसले बुलंद ?

फोटो  :फाइल फोटो 

सांचोर , 29 अगस्त 2024

राजस्थान सहित देशभर से इन दिनों डरवाना तस्वीरे सामने आ रही है । कही पेड़ से बांधकर तो , कही नग्नकर मारपीट , कही ताकत के दम पर दुष्कर्म कर हत्या जैसी घटनाए सामने आ रही है । ऐसा ही कुछ मामला गुरुवार को राजस्थान के सांचोर से वीडियो सामने आया है । जहाँ घर से छाछ लेने निकली महिला के हाथ-पैर बांधकर पेड़ से बांध दिया और रस्सी से पिटाई की गई ।

दबंगो के सामने महिला रोती रही और छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन दबंग रुकने का नाम नही ले रहे । मामला सांचौर के बागोड़ा की है। घटना 19 अगस्त की बताई जा रही है। इसका वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर शेयर हुआ। मामला तुल पकड़ने पर पुलिस सक्रिय हिया और मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

मामले पर ASI हुसैन खां ने बताया- अब तक हुई पूछताछ में सामने आया है कि महिला पर परिजनों को शक था। ऐसे में उन्होंने मारपीट की। वहीं पीड़िता ने बताया- उनके खेत में रिश्तेदार ही खेती करते थे। इसके बाद जमीन का बंटवारा हुआ,तब उन्होंने खेती करना बंद नहीं किया। कुछ दिन पहले उन्हें टोका था। इसी मामले में मारपीट की गई थी।

वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला पेड़ से बंधी हुई है , उसके पैर और हाथ रस्सी से बांधे हुए है । आरोपी रस्सी से उसे पीट रहा है । वीडियो बना रहा व्यक्ति कहता है कि मुंह बंद करो, पीटो, इसे मारो.. आस-पास आवाज जा रही थी। पीटने वाला व्यक्ति कर रहा है - इसके हाथ-पैर तोड़ देते हैं और इसके मायके छोड़ आते हैं। कह देंगे कि गिर गई थी। वहीं एक युवक आंखों में मिर्च पाउडर डालने की बात कहता है, तभी यह सच बोलेगी।

क्यों बढ़ रही दबंगता :-

ऐसे मामले राजस्थान में सरकार बदलने के साथ बढ़ गए है । अब सवाल उठता है कि ऐसे मामले निरंतर बढ़ क्यों रहे है ? आखिर पुलिस का लोगो में खौंफ कम क्यों हो गया है ? दरसल देशभर में एक अलग ट्रेंड बन गया है कि राजनितिक रूप से जो फायदेमंद है उसका पक्ष लिया जाए , जो अपने हित में नही उस पर या तो मौन रहा जाए या सोशल मिडिया के माध्यम से आईटी सेल के माध्यम से पीड़ित को ही टारगेट किया जाए । इससे अपराधियों के हौंसले बढ़ने लगे है और ऐसी घटनाए लगातार बढ़ रही है

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit