वीडियो न्यूज़ : दिया ने कहा - विकसित राजस्थान में निभाए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका : डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने विदेश में प्रवासियों से संवाद कर राजस्थान में उद्यम लगाने के लिए किया आमंत्रित

फोटो  :फाइल फोटो 

लंदन / जयपुर , 18  अक्टूबर 2024

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी एक शिष्टमंडल के साथ ब्रिटेन और जर्मनी के दौरे पर है । उनका यह दौरा राजस्थान में आयोजित होने वाले राइजिंग राजस्थान समिट के प्रचार प्रसार के सिलसिले में है ।

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने गुरुवार को लंदन में आयोजित यूके इन्वेस्टर मीट के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में प्रवासी राजस्थानी समुदाय से संवाद किया गया। इस दौरान डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने  कहा कि यूके के प्रवासी समुदाय की उद्यमिता राजस्थान में व्यापार को प्रोत्साहित कर नए रोजगार के अवसर पैदा कर सकती है और राज्य में नवाचार को बढ़ावा दे सकती है।

दिया कुमारी ने कहा कि हमारी सरकार 'विकसित राजस्थान 2047' के लक्ष्य को साकार करने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। "राइजिंग राजस्थान" के तहत, मैने प्रवासी राजस्थानी समुदाय से अनुरोध किया कि वे हमारे राज्य में व्यापारिक अवसरों का अन्वेषण करें और नवाचार तथा निवेश के माध्यम से विकसित राजस्थान में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएँ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit