तैयारियां पूर्ण : जिले की आठों विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना श्री कल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय में होगी , कल प्रवेश पत्र के बिना मतगणना स्थल पर प्रवेश नहीं – जिला कलेक्टर

फोटो  :फाइल फोटो

सीकर , 02 दिसम्बर

जिले की आठों विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना 03 दिसम्बर को यानि कल श्री कल्याण राजकीय कन्या महाविद्यालय सीकर में की जायेगी। मतगणना के लिए नियुक्त कार्मिकों तथा काउन्टिंग एजेन्ट एवं अभ्यर्थियों तथा उनके चुनाव अभिकर्ताओं को सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी प्रवेश पत्र के आधार पर ही मतगणना स्थल पर आने की अनुमति दी जायेगी। मतगणना स्थल पर आने वाले व्यक्तियों की पुलिस द्वारा गहनता से जांच की जायेगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलेक्टर सौरभ स्वामी ने बताया कि बिना प्रवेश पत्र के किसी भी कर्मचारी व मतदान अभिकर्ता को मतगणना स्थल पर प्रवेश करने की अनुमति नहीं हैं। काउन्टिंग एजेन्ट एवं मतगणनाकर्मी 3 दिसम्बर को मतगणना स्थल पर निर्धारित समय पर उपस्थित होना सुनिश्चित करें। मतगणना प्रारम्भ होने के बाद किसी भी मतगणना एजेन्ट को न तो मतगणना स्थल में प्रवेश करने दिया जायेगा और न ही बाहर जाने दिया जायेगा।

उन्होंने बताया कि मतगणना स्थल पर मोबाईल ले जाना व धूम्रपान करना वर्जित रहेगा। यदि कोई मोबाईल व धूम्रपान सामग्री लेकर आयेगा तो उन्हें प्रवेश द्वार पर ही जब्त कर लिया जावेगा। मतगणना कार्मिकों व मतगणना अभिकर्ताओं को मतगणना कक्ष में मोबाईल नहीं ले जाने दिया जायेगा।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit