वीडियो न्यूज़ : वोटर लिस्ट से नाम काटने का आरोप : विधानसभा चुनाव के मतदान की मतगणना से ठीक पहले भाजपा नेत्री का बयान, कांग्रेस पर लगा दिए गंभीर आरोप

फोटो  :फाइल फोटो

जयपुर , 02 दिसम्बर

मतगणना से ठीक एक दिन पहले जयपुर जिले की विद्याधर नगर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार दिया कुमारी ने गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है । दिया कुमारी ने कहा है कि गहलोत सरकार ने भाजपा समर्थित मतदाताओं के नाम कटवाए है । ये  एक दो नही बल्कि एक विधानसभा क्षेत्र में 18000 से अधिक । दिया कुमारी ने कहा कि उन्होंने इसकी प्रोपर शिकायत की है ।

लेकिन सवाल उठता है कि सरकार ने एक विधानसभा क्षेत्र में भाजपा समर्थित मतदाताओं की पहचान कैसे की .? इससे भी बड़ी बात ये है कि ये कार्य चुनाव आयोग करता है । जो गहलोत सरकार के अंडर कार्य नही करता है बल्कि केंद्र सरकार के अधीन । तो क्या फिर दिया कुमारी सिर्फ चुनावी आरोप लगा रही है ।

दिया कुमारी ने गहलोत के अंडर करंट वाले बयान पर भी तंज कसा है । दिया ने कहा कि पता नही वो ( गहलोत ) किस भ्रम में रहते है । उन्होंने कहा कि उनका ( गहलोत ) का क्या कर सकते है । उनको ( गहलोत ) सोचने दो । दिया ने कहा कि अंडर करंट क्या फुल करंट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में रहेगा ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit