विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी : नीमकाथाना से सुरेश मोदी 11 वे राउंड में 17120 वोट से आगे चल रहे , प्रेम सिंह बाजोर बुरी तरह पिछड़ रहे

फोटो  :फाइल फोटो

सीकर / नीमकाथाना , 03 दिसम्बर

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है, अभी तक नीमकाथाना के 9 राउंड तक के आंकड़े सामने आ चुके है । नीमकाथाना से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी लगातार बड़ी लीड से आगे चल रहे है ।  सुरेश मोदी 9 राउंड बाद 17120 वोट से आगे चल रहे है । हम आपको सीकर से तस्वीरे दिखा रहे है जहाँ पर कांग्रेस प्रत्याशी  सुरेश मोदी के समर्थक लगातार अपडेट प्राप्त कर रहे है ।

बता दे कि नीमकाथाना को जिला बनाने की वजह से सुरेश मोदी को चुनाव में भारी समर्थन मिला है , जिसके गवाह ये आंकड़े है । भाजपा के प्रत्याशी प्रेम सिंह बाजोर लगातार पिछड़ रहे है ।

मतगणना से ठीक पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नीमकाथाना से विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी ने मुलाकात की । हालंकि इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया जा रहा है। लेकिन इसके राजनितिक मायने भी निकाले जा रहे है । सुरेश मोदी गहलोत के एकदम बगल में बैठे है ।

सुरेश मोदी नीमकाथाना में चुनाव जीतते दिखाई दे रहे है । जो कुछ देर में साफ हो जायेगा ।  जैसा हमने पहले भी बताया उनकी सीधी टक्कर भाजपा के प्रेम सिंह बाजोर से है लेकिन बाजोर द्वारा नीमकाथाना को जिले हेतु अनुपयुक्त बताने सहित क्षेत्र से गायब रहने के आरोप के चलते बाजोर का जबरदस्त विरोध हो रहा है ।

वही सीकर के अन्य क्षेत्रो की बात करे तो , सीकर से राजेन्द्र पारिक आगे चल रहे है , श्रीमाधोपुर से झाबर सिंह खर्रा , खंडेला से सुभाष मील , लक्षमणगढ़ से गोविन्द सिंह आगे चल रहे है  ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit