नीमकाथाना से सुरेश मोदी का जीत के बाद पहला बयान : मोदी ने प्रेम सिंह बाजोर को दी बड़ी शिकस्त, बोले सुन्दर जिला बनाना है , लक्ष्मणगढ़ से डोटासरा , सीकर से पारीक, श्रीमाधोपुर से खर्रा

फोटो  :फाइल फोटो

सीकर / नीमकाथाना , 03 दिसम्बर

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है, राजस्थान की अधिकांश सीटो के चुनाव परिणाम सामने आ चुके है  । नीमकाथाना से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी ने भाजपा के प्रेम सिंह बाजोर को 31000 से भी अधिक वोटो से मात दी है ।  सुरेश मोदी दूसरी बार विधायक बने  है ।

सुरेश मोदी की जीत पर नीमकाथाना में समर्थको ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया है । सुरेश मोदी ने इसे आमजन की जीत करार दी है और अपने विजन के अनुसार नीमकाथाना के विकास को नए आयाम पर ले जाने का संकल्प दौहराया है ।

बता दे कि नीमकाथाना को जिला बनाने की वजह से सुरेश मोदी को चुनाव में भारी समर्थन मिला है , जिसके गवाह ये आंकड़े है । इस बार मोदी पिछली बार से भी अधिक वोट प्राप्त कर विजय हुए है । भाजपा के प्रत्याशी प्रेम सिंह बाजोर को करारी हार का सामना करना पड़ा है  । बाजोर की हार की भविष्यवाणी हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़ ने आचार संहिता लगने से पहले ही कर दी थी ।

बता दे कि हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़ नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक ग्राम से नेताजी का रिपोर्ट कार्ड के जरिये , ग्राउंड रिपोर्ट तैयार की थी , जिसमे सामने आया कि नीमकाथाना का आमजन बाजोर के खिलाफ था , जो परिणाम में सामने देखा जा सकता है ।

भाजपा के प्रेम सिंह बाजोर की हार का मुख्य कारण उनका सिर्फ चुनावी समय में नीमकाथाना में नजर आना और  बाजोर द्वारा नीमकाथाना को जिले हेतु अनुपयुक्त बताना सबसे बड़ा कारन रहा है ।

वही सीकर के अन्य क्षेत्रो की बात करे तो , सीकर से राजेन्द्र पारिक चुनाव जीत चुके हो  , श्रीमाधोपुर से झाबर सिंह खर्रा , खंडेला से सुभाष मील , लक्षमणगढ़ से गोविन्द सिंह डोटासरा  चुनाव जीत चुके है । डोटासरा  ने चौथी बार विधायक बनने पर क्षेत्र के लोगो का आभार जताया है ।

वही धोद से गोर्धन वर्मा जीते ,  फतेहपुर से हाकिम अली और दाताराम गढ़ से वीरेंद्र सिंह चुनाव जीत चुके है ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit