वीडियो न्यूज़ : नीमकाथाना से सुरेश मोदी की बड़ी जीत के क्या कारण : नीमकाथाना की जनता ने चुना विकास कार्यो को और जिला नीमकाथाना को हक़ दिलाने वाले को, भाजपा - कांग्रेस की टिकट वितरण से लेकर जीत की हमने दी थी सटीक जानकारी

फोटो  : फाइल फोटो

नीमकाथाना , 04 दिसम्बर

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान के परिणाम रविवार को घोषित हो गये  । जिसमे  नीमकाथाना से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश मोदी ने भाजपा के प्रेम सिंह बाजोर को 33090 मतों से मात दी है ।  सुरेश मोदी इस जीत के साथ ही दूसरी बार विधायक बने है ।

सुरेश मोदी की जीत पर नीमकाथाना में मोदी समर्थको ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया है । जिसकी आप तस्वीरे देख सकते है । मोदी की जीत के बाद नीमकाथाना आगमन पर मोदी का जगह जगह पर भव्य स्वागत हुआ । मोदी का गुहाला , चला सहित अनेक स्थानों पर भव्य स्वागत हुआ ।

सुरेश मोदी के नीमकाथाना आगमन पर हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़ एप ने सुरेश मोदी से उनकी जीत को लेकर सवाल किया । मोदी ने अपनी जीत को क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओ की जीत बताया है । पिछली बार से भी बड़ी जीत होने पर मोदी ने कहा कि पिछली बार तो वे नए थे और इस बार उन्होंने नीमकाथाना में काम करने दिखाया है ।

बता दे कि नीमकाथाना को जिला बनाने की वजह से सुरेश मोदी को चुनाव में भारी समर्थन मिला है , जिसके गवाह 33090 मत  है । हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़ से मोदी ने कहा कि वे इस बार नीमकाथाना में और अधिक विकास कार्य करवाएंगे । हमने मोदी से अमित शाह की रैली को लेकर भी सवाल किया , जिस पर उन्होंने कहा कि ऐसा नेता क्या वोट दिला पायेगा जो नेताओ का नाम लेने से डरता है ।


बता दे कि बाजोर की हार के साथ ही  हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़ की उस खबर पर मुहर लग गयी है जिसमे हमने आचार संहिता लगने से पहले  बताया था कि बीजेपी की टिकट बाजोर को मिली तो बुरी हार होगी  ।आखिर कार उस खबर पर मुहर लग चुकी है ।

हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़ ने नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक ग्राम से नेताजी का रिपोर्ट कार्ड के जरिये , ग्राउंड रिपोर्ट तैयार की थी , जिसमे सामने आया कि नीमकाथाना का आमजन बाजोर के खिलाफ था , जो परिणाम में सामने देखा जा सकता है ।

भाजपा के प्रेम सिंह बाजोर की हार का मुख्य कारण उनका सिर्फ चुनावी समय में नीमकाथाना में नजर आना और  बाजोर द्वारा नीमकाथाना को जिले हेतु अनुपयुक्त बताना सबसे बड़ा कारन रहा है ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit