वीडियो न्यूज़ : उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र से नतीजे आये देर रात : कांग्रेस के भगवाना राम सैनी भाजपा के शुभकरण चौधरी को 416 मतों हराकर बने पहली बार विधायक

फोटो  : फाइल फोटो

उदयपुरवाटी , 04 दिसम्बर

विधानसभा क्षेत्र के नतीजे प्रदेश में सबसे अंत में घोषित किये गये । यहाँ रि काउंटिंग के कारण परिणाम रुका हुआ था जो देर रात घोषित हुआ । जिसमे कांग्रेस केे भगवानाराम सैनी 416 मतो से विजयी रहे, जिनको कुल 68399 मत प्राप्त हुए। वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विकास गिल को 914, भारतीय जनता पार्टी केे शुभकरण चैधरी को 67983 मत मिले ।

वही  बहुजन समाज पार्टी के संदीप कुमार सैनी को  729 मत , शिव सेना के राजेन्द्र सिंह गुढ़ा पुत्रा माधोसिंह को 57823 मत  , बहुजन मुक्ति पार्टी के राम सिंह को 812, निर्दलीय निशा कंवर को 197 मत , निर्दलीय मीनू को 444 मत ,  निर्दलीय राजेन्द्र सिंह गुढ़ा पुत्रा नोरंग राम को 328 मत मिले । वहीं, नोटा पर 1430 मत प्राप्त हुए।

गुढा गोडजी में भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के आवास पर रात 10 बजे किसी ने पथराव कर दिया । जिसमे वहां खड़ी एक गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी । सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उपद्रवियों को खदेड़ा । घटना के बाद पुलिस तैनात कर दी गयी ।

बता दे कि भाजपा के उम्मीदवार चौधरी ने यहाँ रि काउंटिंग है । जिसकी वजह से ही परिणाम देर रात तक रुका रहा । यहाँ सबसे बात ये रही कि वर्तमान विधायक राजेन्द्र सिंह तीसरे नम्बर पर रहे । जनता ने गुढा की लाल डायरी को बुरी तरह से नकार दिया । मतदान के दिन हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़ ने लोगो से पूछा था कि लाल डायरी क्या है । जिस पर लोगो ने कहा था कि लाल डायरी में लाल टमाटर और लाल सिलेंडर है । लोगो ने साफ कर दिया था कि 3 तारीख को लाल डायरी बंद हो जाएगी ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit