एक्सक्लूसिव लाइव : राजस्थान में दो डिप्टी सीएम का सच ..? : संबित पात्रा के ट्वीट के क्या मायने , राजस्थान को मिलेगा नया सीएम चेहरा , देर रात वसुंधरा दिल्ली तलब , क्या गहलोत बनेंगे फिर से .?

फोटो  :  फाइल फोटो

नई दिल्ली / जयपुर , 07 दिसम्बर

विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान में भाजपा ने पूर्ण बहुमत तो प्राप्त कर लिया लेकिन भाजपा के लिए सीएम चेहरा खोजना बहुत ही चुनौती पूर्ण कार्य है । एक तरफ प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने आवास पर अपने समर्थक विधायको की बैठक बुलाकर आलाकमान को सन्देश दे दिया कि राजस्थान का मोदी तो राजे ही है । दूसरी तरफ बाबा बालकनाथ और किरोड़ीलाल मीणा को भी मुख्यमंत्री मांग जोर पकड़ने लगी है ।


भाजपा के द्वारा सीएम का चेहरा घोषित करने से पहले ही सोशल मिडिया पर सीएम के साथ दो उप मुख्यमंत्री की लिस्ट भी वायरल हो रही है । इस लिस्ट के अनुसार बाबा बालकनाथ को मुख्यमंत्री और किरोड़ी लाल मीणा तथा विद्याधर नगर से भाजपा विधायक दिया कुमारी को उप मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया गया है ।

हालंकि इस लिस्ट को फेक बताया जा रहा है लेकिन दूसरी तरफ भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा की पोस्ट कुछ और ही कह रही है । इस लिस्ट के वायरल होने के बाद संबित पात्रा ने टवित किया कि " राजस्थान के मुख्यमंत्री उम्मीदवार की घोषणा अभी नही हुई है लेकिन लोगो की मांग देखते हुए लग रहा है कि उन्होंने अपना मुख्यमंत्री पहले से ही चुन लिया है , जय हो । "

संबित पात्रा की यह पोस्ट कही सोशल मिडिया की इस लिस्ट पर तो मुहर नही लगा रही है  क्या .? वही बुधवार देर रात आलाकमान ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को दिल्ली तबल किया है । चर्चा है कि राजे को सीएम नही बनाए जाने पर राजे गहलोत के अथ मिलकर सरकार बना सकती है । ये सब दावे है दावो का क्या .? आम मतदाता तो इन्तजार कर सकता है ।

 बता दे कि विधानसभा चुनाव 2023 भाजपा ने बिना सीएम फेस के लड़ा था । यही वजह है कि भाजपा को सीएम चेहरे के लिए इतनी मशक्त करनी पड़ रही है ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

 

Related News

Leave a Comment

Submit