वीडियो एक्सक्लूसिव : हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज पहले ही राजे की योजना के बारे बता चूका : पूर्व विधायक हेमराज मीणा का वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह पर बड़ा आरोप, बोले 'बाड़ेबंदी से रोका तो झगड़े पर उतारू हुए दुष्यंत'

फोटो  : प्रेस वार्ता के दौरान

जयपुर , 07 दिसम्बर

एक तरफ भाजपा आलाकमान राजस्थान के लिए सीएम चेहरे की तलाश में जूटा हुआ है तो दूसरी तरफ भाजपा में सीएम के लिए लोबिंग भी शुरू हो गयी है । भाजपा के पूर्व विधायक हेमराज मीणा ने इसका घुलासा किया है । हेमराज मीणा ने वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है । मीणा  ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के कहने पर विधायकों को जबरन रोकने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि बारां-झालावाड़ जिले के विधायकों को सांसद दुष्यंत सिंह जयपुर लेकर आए थे। उन्होंने ललित मीणा सहित सभी विधायकों को सीकर रोड स्थित आपणो राजस्थान रिजॉर्ट में ठहराया गया । जब ललित ने पार्टी कार्यालय आना चाहा तो उसे आने नहीं दिया गया। मेरी जब उससे इस बारे में बात हुई तो मैं उसे लेकर गया। जहां पर अंता विधायक कंवरलाल मीणा ने हमें आने से रोका। हमें मारने-पीटने पर उतारू हो गए।

हेमराज मीणा ने कहा की जब मैं ललित को लेने पहुंचा तो अंता विधायक कंवरलाल मीणा ने मुझे ललित को ले जाने से रोका। मुझसे कहा कि पहले सांसद दुष्यंत सिंह से बात करो। मैने दुष्यंत सिंह को फोन किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। हम आने लगे तो कंवरलाल मीणा मारपीट पर उतारू हो गया। हम जबरन ललित को लेकर आ गए।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit