वीडियो न्यूज़ : सीएम के नाम में हो रही देरी के सवाल पर बोले बीजेपी जाने : कांग्रेस समीक्षा बैठक के बाद राजस्थान प्रभारी रंधावा का बयान, बोले हार पर चर्चा हुई, हमने पुरे मन से चुनाव लडा, अब लोकसभा की तैयारी

फोटो  : फाइल फोटो

नई दिल्ली / जयपुर , 09 दिसम्बर

शनिवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की दिल्ली  में समीक्षा बैठक हुई । बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राजस्थान के चुनावी नतीजे पर गहन चर्चा की। बैठक का अहम् मुद्दा राजस्थान में कांग्रेस की हार रही । चुनाव परिणाम से पहले तक अशोक गहलोत अपनी सरकार को रिपीट करवाने के दावे करते रहे । वही चुनाव परिणाम ने रिवाज को कायम रखा

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मिडिया के सवालो का जवाब देते हुए कहा कि कहा, बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राजस्थान के चुनावी नतीजे पर गहन चर्चा की। इस बार हमारे 70 उम्मीदवाद जीते हैं और 8-9 उम्मीदवार तो ऐसे हैं जो 300-500 से भी कम वोटों से हारे हैं।

रंधावा ने कहा कि आज की बैठक में हार पर चर्चा हुई है। हमने पूरे मन से चुनाव लड़ा है उन्होंने कहा कि हम अपनी कमियों को पहचानकर उसके ऊपर काम करेंगे और एकजुट होकर आने वाला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। वही नेता प्रतिपक्ष के सवाल पर कहा कि अभी नेता प्रतिपक्ष को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है।

राजस्थान में सीएम के नाम पर हो रही देरी पर सवाल पूछे जाने पर कहा कि ये भाजपा का मामला है ,इसके बारे में बीजेपी से पूछे। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष  मल्लिकार्जुन खड़गे , राहुल गांधी , संगठन महासचिव  के.सी. वेणुगोपाल , अशोक गहलोत , प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, गोविन्द सिंह डोटासरा सहित कांग्रेस नेता शामिल हुए।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit