वीडियो एक्स्क्लूसिव : राजस्थान को आज 4 बजे बाद मिलेगा सीएम : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कुछ देर में जयपुर पहुंचेंगे , विधायक दल की बैठक से पहले राजेंद्र राठौड़ का बयान बोले मैं आपको लड्डू खिलाने के लिए तलाशूंगा

फोटो  : फाइल फोटो

जयपुर , 12 दिसम्बर

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कुछ देर में जयपुर एयरपोर्ट  पहुंचेंगे । जहाँ राज्य भाजपा नेता उनका स्वागत ककरेंगे और वहां से वे होटल ललित के लिए निकलेंगे । जहाँ वे  पार्टी के पदाधिकारी और कुछ विधायकों से मुलाकात करेंगे। वही 3:45 पर  बीजेपी कार्यालय पहुंचकर विधायक दल की बैठक लेंगे और उसके कुछ मिनट बाद राजस्थान का मुख्यमंत्री चेहरा सबके सामने होगा।

विधायक दल की बैठक के लिए विधायको का आना शुरू हो चूका है । भाजपा कार्यालय और होटल ललित के आसपास भारी सुरक्षा जाप्ता तैनात किया गया है । रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के प्रोटोकोल के कारण ऐसा किया जा रहा है ।

दूसरी तरफ विधायक दल की बैठक से पहले भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने पत्रकार से कहा मै आपको चार बजे बाद लड्डू खिलाने के लिए तलाशूंगा । वही उन्होंने वसुंधरा राजे एक साल के लिए मुख्यमंत्री पद की मांग पर कहा कि ऐसा कुछ नही है । राठौड़ ने कहा कि भाजपा में वही होता है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते है । उनकी इच्छा के अनुसार ही राज्य को नया सीएम बनेगा । राठौड़ ने कहा कि आज 4 बजे नये सीएम का एलान हो जायेगा ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

 

Related News

Leave a Comment

Submit