वीडियो न्यूज़ : सचदेवा बोले - विभव कुमार को उकसाया किसने , जाँच हो : क्या केजिवल के घर कल हुई थी स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट, संजय सिंह ने बता दिया राज

फोटो  :फाइल फोटो 

दिल्ली , 14 मई 2024

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर हुई मारपीट मामले में AAP सांसद संजय सिंह ने खुलासा कर दिया है। संजय सिंह ने बताया कि कल एक बेहद निंदनीय घटना घटी। कल सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालिवाल मुलाकात करने पहुंची थी, वह ड्राइंग रूम में इंतज़ार कर रही थी तभी विभव कुमार(अरविंद केजरीवाल के PA) वहां आते हैं और वे स्वाति मालिवाल के साथ बेहद बदतमीज़ी की और अभद्रता की।

संजय सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले की जानकारी स्वाति मालिवाल ने पुलिस को दी। ने अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है । उन्होंने कहा कि वह पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेता में से एक हैं। हम सब उनके साथ हैं।

वही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि विभव कुमार को उकसाया किसने? इन तथ्यों की जांच होनी चाहिए। स्वाति मालीवाल चुप हैं। जहां तक उनके स्वभाव की बात है तो वे प्रखर हैं बोलती हैं, अगर वे चुप हैं तो समझ लीजिए उन पर कितना दबाव होगा। देश में अगर किसी भी महिला के साथ अभद्रता होती है तो तुरंत उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए ऐसे दोषियों को छोड़ना नहीं चाहिए।

 खबरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit