स्वाति का बयान लेने उनके घर पहुंची दिल्ली पुलिस : राष्ट्रीय महिला आयोग का बिभव को नोटिस, संजय ने पूछा - पहलवान बेटियां के समर्थन में जाने पर पुलिस ने उन्हें घसीट कर मारा तब भाजपा कहाँ थी .?

फोटो  :फाइल फोटो 

दिल्ली , 16 मई 2024

गुरुवार दोपहर 1 बजे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज करने के लिए उनके घर पहुंचे। स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व PS विभव कुमार ने मारपीट की थी।

दूसरी तरफ राष्ट्रीय महिला आयोग ने बिभव कुमार को नोटिस भेज शुक्रवार को तलब किया है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि स्वाति मालीवाल केस में अरविंद केजरीवाल को पछतावा तक नहीं है। इस केस का आरोपी उनके साथ घूम रहा है। उन्होंने साफ कर दिया है कि महिला सम्मान को लेकर उनके पास कोई जगह नहीं है। उन्होंने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

वही AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि मणिपुर में एक कारगिल योद्धा की पत्नी को निर्वस्त्र करके घुमाया गयाहजारों महिलाओं के साथ प्रज्वल रेवन्ना ने दरिंगदी की प्रधानमंत्री कहते हैं ये(प्रज्वल रेवन्ना) भारत का भविष्य है

संजय ने भाजपा से सवाल करते हुए पूछा कि जब पहलवान बेटियां जब जंतर-मंतर पर लड़ रही थीं तो यही स्वाति मालीवाल, जो महिला आयोग की अध्यक्ष थी रात को उनके समर्थन में गई थीं पुलिस ने उन्हें घसीट कर मारा थातब भाजपा कहा गयी थी ?

उन्होंने कहा कि AAP हमारा परिवार है। पार्टी ने अपना रुख साफ कर दिया है जितने विषय मैंने आपके सामने रखे हैं देश के प्रधानमंत्री और भाजपा को उस पर जवाब देना चाहिए। वे(भाजपा) स्वाति मालीवाल के मामले पर ही जवाब दें, स्वाति मालीवाल जब जंतर-मंतर पर पहलवान बेटियों के लिए न्याय मांगने गई थीं तो उस समय उन्हें पुलिस वालों ने घसीट-घसीटकर मारा है। इस पर राजनीतिक खेल ना खेलें, हमारा बस इतना कहना है।

 खबरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit