एक्स्क्लूसिव लाइव : स्वाति मालीवाल मामले में FIR दर्ज : ट्वीट कर दी जानकारी , दिल्ली पुलिस घर गयी बयान दर्ज करने, 4 घंटे बाद लौटी, क्या स्वाति बीजेपी में होंगी शामिल ..?

फोटो  :फाइल फोटो 

दिल्ली , 16 मई 2024

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में FIR दर्ज की गई है, FIR में विभव के नाम का जिक्र है दिल्ली सीएम केजरीवाल आवास पर बदसलूकी के मामले में AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने 3 दिन बाद लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी । गुरुवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम स्वाति के घर पहुंची और उनका बयान दर्ज किया।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी करीब चार घंटे के बाद AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के आवास से रवाना हुए। उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व PS विभव कुमार ने मारपीट की थी।

स्वाति मालीवाल ने भी इस बारे में ट्वीट करके लिखा , "मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूं। जिन लोगों ने चरित्र हनन करने की कोशिश की, ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे। देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं। BJP वालों से खास गुज़ारिश है इस घटना पर राजनीति न करें।"

जानकर सूत्रों का कहना है कि स्वाति बीजेपी में शामिल हो सकती है ।

 खबरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit