वीडियो लाइव : स्वाति मामले को AAP ने बीजेपी की साजिश बताया : दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के घर में स्वाति मालीवाल केस का सीन रीक्रिएट किया , स्टाफ से पूछताछ की; PA पर FIR , स्वाति का ट्विट

फोटो  :फाइल फोटो 

दिल्ली , 17 मई 2024

AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में सीन रीक्रिएट किया । पुलिस स्वाति को लेकर शुक्रवार शाम को 6.30 बजे सीएम आवास पहुंची थी। ताकि पता चल सके कि 13 मई को क्या-क्या हुआ था? पुलिस द्वारा 13 मई की घटना के रीक्रिएशन के बाद AAP सांसद स्वाति मालीवाल सीएम आवास से रवाना हुईं।

इस दौरान पुलिस ने सीएम आवास के स्टाफ से भी पूछताछ की। यह भी पता किया कि घटना के दिन (13 मई ) को कौन-कौन मौजूद था। दिल्ली पुलिस ने यह देखा कि कहां पर सोफा था। जिस पर स्वाति मालीवाल बैठी थीं। वहां से कितनी दूरी पर टेबल था। आरोपी बिभव कहां से आए थे। किस जगह पर मारपीट हुई। कैसे मारा और कैसे धक्का दिया गया।

बता दे कि सीएम के पीए बिभव कुमार पर स्वाति से मारपीट का आरोप है। उनके खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है। उधर बिभव ने इस मामले में शुक्रवार शाम को क्रॉस कम्प्लेंट दर्ज की। इस बीच, AAP ने इसे भाजपा की साजिश बताया।

AAP सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर AAP नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, तब से बीजेपी बौखलाई हुई है। इसी बौखलाट के तहत बीजेपी ने एक साजिश रची, जिसके तहत 13 मई की सुबह स्वाति मालीवाल को अरविंद केजरीवाल के घर भेजा गया।

आतिशी ने कहा स्वाति मालीवाल इस साजिश का चेहरा और मोहरा थीं। उनका इरादा सीएम पर आरोप लगाने का था लेकिन सीएम उस वक्त वहां नहीं थे इसलिए वह बचा गए। इसके बाद स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके साथ मारपीट की गई।

उन्होंने कहा कि आज जो वीडियो सामने आया है उसमें वह सीएम आवास के ड्राइंग रूम में आराम से बैठी हुई हैं और पुलिस अधिकारियों को धमकी दे रही हैं। वीडियो में वह विभव कुमार को भी धमकी देती नजर आ रही हैं। वीडियो में न तो उनके कपड़े फटे हैं और न ही उनके सिर पर कोई चोट नजर आ रही है।

वही मामले को बीजेपी की साजिश बताने पर  स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा , "पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया। दो दिन पहले पार्टी ने PC में सब सच क़बूल लिया था और आज U-Turn  ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूँगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है। आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए। कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूँ, अपने लिए भी लड़ूँगी। जमकर करैक्टर असैसीनैशन करो, वक़्त आने पर सब सच सामने आएगा।"

 खबरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit