Breaking Live : राजकोट के TRP गेम जोन में आग : हादसे में 12 बच्चे समेत 24 लोगों की मौत, पुलिस कमिश्नर बोले - लापरवाही के लिए मामला दर्ज करेंगे

फोटो  :फाइल फोटो 

राजकोट, 25 मई 2024

शहर के कालावड रोड पर स्थित टीआरपी गेम जोन में शनिवार शाम 5.30 बजे भीषण आग लग गई। हादसे में 12 बच्चे समेत 24 लोगों की मौत हो गई। अब तक 25 से ज्यादा लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा चुका है।

राजकोट पुलिस कमिश्नर राजू भार्गव ने कहा, "दोपहर में TRP गेमिंग ज़ोन में आग लग गई। बचाव कार्य जारी है। आग नियंत्रण में है। हम अधिक से अधिक शव निकालने की कोशिश कर रहे हैं। अब तक, लगभग 20 शव बरामद किए गए हैं और उन्हें आगे की जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। गेमिंग जोन का स्वामित्व युवराज सिंह सोलंकी नामक व्यक्ति के पास है। हम लापरवाही के लिए मामला दर्ज करेंगे, आगे की जांच तब होगी जब हम यहां बचाव अभियान पूरा कर लेंगे।"

भाजपा विधायक दर्शिता शाह ने कहा, "आज राजकोट में बहुत दुखद घटना घटी है। राजकोट के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि एक गेम ज़ोन में आग लगने से बच्चों की मृत्यु हुई है। बचाव दल की पूरी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को बचा सके। सरकार मामले पर कार्रवाई करेगी लेकिन अभी प्राथमिकता ज्यादा से ज्यादा लोगों को बचाना है..."

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit