वीडियो लाइव : हरियाणा सीएम सैनी और खट्टर का भी आया बयान : भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद कंगना को थप्पड़ मारने के मामले में CISF ने महिला कांस्टेबल को किया निलंबित, कंगना का वीडियो देखे

फोटो  :फाइल फोटो 

चंडीगढ़ , 06 जून 2024

चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में CISF ने महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और और उसके खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में FIR के लिए शिकायत दी गयी है।

CISF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर भाजपा नेता और अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में CISF ने महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और उसके खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में FIR के लिए शिकायत दी है।

बता दे कि भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनोट ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला जवान पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। घटना के बाद कंगना ने दिल्ली पहुंचकर एक वीडियो सोशल मिडिया पर शेयर किया है

कंगना ने मामले की शिकायत कर महिला जवान को नौकरी से हटाने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। ये घटना गुरुवार दोपहर साढ़े 3 बजे की है। जब कंगना रनोट एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक से निकल रही थीं, तभी महिला जवान के साथ उनकी बहस हो गई। कंगना ने इस मामले शिकायत भी दर्ज कराई है।

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान उनके किसान आंदोलन में दिए गए बयान से आहत बताई जा रही है । फिलहाल एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी ने कुलविंदर को कमांडेंट कमरे में बैठाकर रखा है। उच्च अधिकारी मामले की जाँच कर आरहे है ।

कंगना का बयान:-

घटना के बाद दिल्ली पहुँचने के बाद कंगना ने एक वीडियो सोशल मिडिया प्लेटफोर्म पर शेयर करते हुए घटना के बारे में बताया है । कंगना ने बताया कि महिला जवान ने उन्हें मुह पर हिट किया और गालियाँ दी । साथ ही अंत में कहा कि "How do we end extremism, terrorism...?"

हरियाणा सीएम का बयान :-

कंगना रनौत को  चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तलाशी के दौरान कथित तौर पर CISF कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारने की घटना पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी ने कहा, "उसकी जांच चल रही है, और जांच में जो भी दोषी है, उस पर कार्रवाई होगी। इस प्रकार की घटना को अगर सुरक्षा में लगे हुए व्यक्ति ही अंजाम देते हैं, यह सही नहीं है। जो भी हुआ वह गलत हुआ।

वही हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता मनोहर लाल खट्टर ने कहा, "यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, क्योंकि सुरक्षा कर्मियों का काम सुरक्षा करना होता है इन्हें अपना काम करना चाहिए था। जन भावनाओं के विषय से उनका सरोकार नहीं होना चाहिए था"

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

 

Related News

Leave a Comment

Submit