उमर अब्दुल्ला ने हमले की निंदा की : कश्मीर में श्रद्धालुओं को ले जा रही बस पर आतंकियों का हमला , 10 की मौत, आतंकियों ने ड्राइवर को गोली मारी, तो बस खाई में जा गिरी

फोटो  :फाइल फोटो 

श्रीनगर , 09 जून 2024

जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकियों ने श्रद्धालुओं को ले जा रही बस पर हमला किया है। हमले में 10 लोगों के मारे गए हैं, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। डीसी रियासी विशेष महाजन ने इसकी पुष्टि की।

SSP रियासी मोहिता शर्मा ने बताया कि शुरुआती रिपोर्ट से पता चलता है कि शिव खोरी से कटरा जा रही यात्री बस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। गोलीबारी के कारण बस चालक ने बस का संतुलन खो दिया और बस खाई में गिर गई। घटना में 33 लोग घायल हुए हैं।

मोहिता शर्मा ने बताया कि बचाव अभियान पूरा हो चुका है।बस में सवार अन्य यात्रियों का रेस्क्यू कर लिया गया है। यात्रियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, वे स्थानीय नहीं हैं ज्यादातर श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के हैं। सुरक्षाबलों ने शिव खोड़ी मंदिर इलाके को सिक्योर करके अपने कब्जे में ले लिया है।

हमले पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा, "मैं इस हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करता हूं। यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिन क्षेत्रों से पहले सभी आतंकवादियों को हटा दिया गया था, वहां आतंकवाद वापस आ गया है।"

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit