वीडियो न्यूज़ : कोटपुतली में पीएम मोदी की दहाड़ : पीएम मोदी ने कांग्रेस को बताया देश की हर बीमारी की जड़, बोले- ये तो अभी ट्रेलर ही है, तीसरा कार्यकाल देखिए..!

फोटो :फाइल फोटो 

कोटपुतली , 02 अप्रेल 2024

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के दौरे पर रहे । पीएम मोदी ने कोटपुतली से भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत की। यहाँ जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जमकर कांग्रेस पर हमले बोले मोदी ने कहा कि यह पहला चुनाव है जब भ्रष्टाचारी मिलकर भ्रष्टाचार पर हो रही कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे हैं। कांग्रेस गठबंधन देश के लिए, अपने परिवार को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

मोदी ने कहा कि आज देश में भाजपा का मतलब है, विकास और समाधान, लेकिन कांग्रेस का मतलब है- देश की हर बीमारी की जड़। आप देश की कोई बड़ी समस्या देखेंगे तो उसकी जड़ में कांग्रेस पार्टी ही नजर आएगी। सात दशकों तक देश में गरीबी रही, डिफेंस टेक्नोलॉजी में दूसरे देशों की तरफ देखना पड़ा, यह सब कांग्रेस की वजह है।

पीएम मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल पर कहा कि अभी ये तो ट्रेलर है उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक निर्णयों वाला होने वाला है। कांग्रेस ने देश को डराकर रखा कि राम मंदिर का नाम लिया तो देश जल जाएगा, आग लग जाएगी। भव्य राम मंदिर बना। दीपक जले और कहीं आग भी नहीं लगी।

मोदी ने कहा- वो कहते हैं कि मेरा परिवार नहीं है, इसलिए मुझे भ्रष्टाचार की जरूरत नहीं है। उनका परिवार है तो क्या भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिल जाता है क्या? मोदी ने कहा कि बहुत कुछ हुआ होगा, लेकिन दस साल में जो हुआ, वो सिर्फ ट्रेलर है।

 

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit