बोरवेल में गिरी महिला : बोरवेल के मुहाने पर चप्पल खुली मिलने पर हुआ अंदेशा , एसडीआरएफ और एनडीआरएफ टीम बचाव में जुटी

फोटो  :रेस्क्यू ओपरेशन के दौरान 

गंगापुरसिटी , 07 फरवरी 2024

जिले के बामनवास उपखंड क्षेत्र के गांव रामनगर ढोसी में मंगलवार रात को  घर से शौच के लिए गई महिला खेत पर बने खुले बोरवेल में गिर गई। प्रशासन की तरफ से महिला को बचाने के लिए रेस्क्यू ओपरेशन  किया जा रहा है रेस्क्यू ओपरेशन  महिला के गिरने का पता बुधवार सुबह पता चला, जब उसकी चप्पल बोरवेल के मुहाने पर खुली मिलीं। इस पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। साथ ही सूचना पर करीब बारह बजे पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी व मेडिकल टीम पहुंच गई। वहीं शाम छह बजे एनडीआरएफ की टीम पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया।

टीम के द्वारा महिला को ऑक्सीजन की लगातार आपूर्ति की जा रही है । बामनवास एसडीएम अंशुल सिंह, पुलिस उपाधीक्षक संतराम मीना, थाना प्रभारी हवासिंह, बाटोदा थाना प्रभारी हरिमन मीणा, ब्लॉक सीएमओ नंदकिशोर मीणा, तहसीलदार पुरुषोत्तम शर्मा सहित अधिकारियों की टीम मौके पर मौजूद है।

रामनगर ढोसी निवासी सुरेश बैरवा ने बताया कि उसकी पत्नी मोनिका शाम करीब सात बजे शौच करने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी देर तक घर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह करीब नौ-दस बजे उसकी भाभी चारा डालने खेतों की तरफ गई तो पत्नी की चप्पल बोरवेल के मुहाने पर मिली। इस पर उन्होंने ग्रामीणों को सूचना दी। साथ ही पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों को बताया। इसके बाद दोपहर करीब बारह बजे अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

बोरवेल में पहले में तो महिला के गिरने का अंदेशा जताया रहा था। बाद में कैमरों की मदद से उसके एक हाथ होने का पता चला। इस पर ऑक्सीजन की सप्लाई शुरू की गई। इस दौरान मौके पर रामपुर ढोसी ही नहीं आसपास के गांवों के लोग भी मौके पर जमा हैं।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

 

 

Related News

Leave a Comment

Submit