लोकसभा चुनाव के लिए मंथन : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने किया भाजपा सांसदों से 'गेट टुगेदर', आगामी लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा

फोटो : फाइल फोटो 

दिल्ली / जयपुर , 08 फरवरी 2024

देश में अप्रेल - मई में लोकसभा चुनाव होने है । ऐसे में भाजपा - कांग्रेस सहित दल अभी से कार्यकर्ताओ का मन टटोलने के साथ ही जमीनी हकीकत जानने मैदान में उतर चुके है । जहाँ कांग्रेस इन दिनों कार्यकर्ता संवाद आयोजित कर रही है तो बीजेपी विधायको और सांसदों के साथ पार्टी नेताओ की नब्ज टटोलने में लगी हुई है  ।  इसी कड़ी में बीजेपी में लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओ को मिशन पर लगाने का टारगेट दिया जाने लगा है  ।

बुधवार को राजस्थान के भाजपा सांसदों का 'गेट टुगेदर'  राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में हुआ। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की मौजूदगी में हुए इस कार्यक्रम में प्रदेश के लगभग सभी राज्यसभा और लोकसभा सांसद शामिल हुए। सांसद और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के दिल्ली स्थित आवास पर हुए इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शर्मा ने सभी सांसदों के साथ 'चाय-पर-चर्चा' की। इस दौरान भाजपा संगठन के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और सह प्रभारी भी शामिल हुए।

बता दे कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा मंगलवार को यहां दिल्ली पहुंच गए थे। उन्होंने जोधपुर हाउस पर रात्रि विश्राम किया और आज वे नेताओं से मेल-मुलाकातों में व्यस्त हैं। मुख्यमंत्री  गुरुवार को बजट सेसन के कारन  दोपहर बाद जयपुर लौटआये ।

बताया जा रहा है कि भाजपा सांसदों के 'गेट टुगेदर' कार्यक्रम के दौरान उनसे आने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा की गयी । संभवतया मार्च में आचार संहिता लग जाएगी । इसलिए पार्टी ने सभी सांसदों को लोकसभा क्षेत्र में उतरने का निर्देश दिया है। चर्चा ये भी है कि इस बार आधे से ज्यादा चेहरे बदले जा सकते है । पार्टी इस बार राजेन्द्र राठौड़ ,सतीश पुनिया और सौम्या गुर्जर जैसे नए चेहरों को चुनावी मैदान में उतार सकती है ।

कार्यक्रम के इतर बुधवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का सत्ता और संगठन से जुड़े कई केंद्रीय नेताओं से मिलने का कार्यक्रम रहा ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit