स्कुल अंडर 17 टेबल टेनिस में भी रही उपविजेता : 68वीं जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में एसएमपी स्कूल कैरवाली का दबदबा , 6 विद्यार्थी जिले की टीम की और से खेलेंगे स्टेट टूर्नामेंट

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 13  सितम्बर 2024

जिला मुख्यालय के निकटवर्ती ग्राम केरवाली में स्थित एसएमपी स्कूल के विद्यार्थियों ने 14 वर्षीय छात्र - छात्रा तीरंदाज़ी खेल कूद प्रतियोगिता में एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में इन्डियन राउंड छात्रा वर्ग में सोनम स्वामी ने गोल्ड मेडल, इन्डियन राउंड के छात्र वर्ग में परमवीर काकोडिया ने सिल्वर मेडल, कंपाउंड कैटेगरी में डेविड ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। अभिमन्यु ने चौथी पोजिशन प्राप्त करके नीमकाथाना तीरंदाजी टीम में अपनी जगह बनाई।

इसी के साथ एसएमएस स्कूल में खेले गए अंडर 17 टेबल टेनिस के मैच में एसएमपी स्कूल कैरवाली की टेबल टेनिस टीम भी उपविजेता रही। एसएमपी कैरवाली की तीसरी टीम बैटमिन्टन में खेलते हुए अंडर 14 छात्र केटेगरी में विजेता रहे। अब तक खेले गए खेलो मे एसएमपी कैरवाली के 6 विद्यार्थी नीमकाथाना जिले की टीम से भाग लेते हुए स्टेट टूर्नामेंट में खेलेंगे।

स्कूल की प्रधानाध्यापिका अनीता भास्कर ने स्कूल के अब तक शानदार प्रदर्शन के लिए एस एम पी परिवार ने सभी खिलाड़ियों और उनके कोचेज तथा टीम प्रभारियों को हार्दिक बधाई प्रेषित की है। उनसे आगामी आशा की सभी इसी प्रकार मेहनत करते हुए अपने परिवार, स्कूल, गांव और जिले का नाम रौशन करते रहेंगे।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit