सिद्धार्थ छावल 86 रन बनाकर रहे नॉट आउट : 68वीं जिला स्तरीय अंडर 17-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में दिशा पब्लिक स्कूल नीमकाथाना ने 35 रन से मैच जीत कर अगले दौर में किया प्रवेश

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 25  सितम्बर 2024

जिले के खेतड़ी में केसीसी के नेहरू मैदान में राउमावि के तत्वावधान में चल रही 68वीं जिला स्तरीय अंडर 17-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन मंगलवार को दिशा पब्लिक स्कूल नीमकाथाना के सिद्धार्थ छावल की अर्ध शतकीय पारी की बदौलत 35 रनों से मैच जीत कर अगले दौर में प्रवेश किया।

प्रधानाचार्य ब्रह्मानंद दौचानिया व राकेश कुमार ने बताया कि अंडर-19 में नीमकाथाना की दिशा स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 रन बनाएं जिसमें सिद्धार्थ छावल 86 रन बनाकर नॉट आउट रहे । जवाब में उदयपुरवाटी स्कूल 93 रन ही बना सकी और दिशा स्कूल ने  35 रन से मैच जीत लिया। नीमकाथाना की दिशा स्कूल के प्रियांशु ने दो विकेट चटके ।

ज्ञात रहे की गत वर्ष महवा में 67 वीं जिलास्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में भी दिशा स्कूल के दो छात्रों अमन जेफ और सिद्धार्थ छावल ने राज्यस्तरीय क्रिकेट टीम में जगह बनाकर स्कूल , परिवार और नीमकाथाना जिले का नाम रोशन किया था। इस शानदार जीत पर दिशा स्कूल प्रबंधन और सभी शिक्षकों सहित बच्चों की ओर से टीम को बधाई देते हुए आगे के मैचो में भी शानदार खेल की अपेक्षा की ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit