ताइक्वांडो में 10 गोल्ड और दो सिल्वर मेडल : नीमकाथाना की सैम स्कूल के खिलाडियों ने जिला स्तरीय स्पर्धा में बनाया अपना दबदबा, डायरेक्टर ने की होसला अफजाई

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 28  सितम्बर 2024

शहर के कोतवाली थाने के पास स्थित सैम स्कूल  के छात्र-छात्राओं ने ने 68वी जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल के बच्चो ने हैंडबाल अंडर-14 और 17 गर्ल्स टीम ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया ।  हैंडबॉल अंडर -14 में सिल्वर और रग्बी में बॉयज अंडर -19 में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया। वहीं शूटिंग बॉयज अंडर-19 कैटेगरी में  गोल्ड व 1 ब्रॉन्ज , अंडर-17 दो ब्रॉन्ज , अंडर-14 1 सिल्वर और 1 ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमाया ।

बच्चो ने रोलर स्केटिंग में दो गोल्ड मेडल व  शतरंज प्रतियोगिता में एक सिल्वर मेडल तथा ताइक्वांडो  में 10 गोल्ड मेडल और दो सिल्वर मेडल जीतकर जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया। इसके अलावा भारतीय थ्रोबॉल संघ द्वारा आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में विद्यालय के 6  छात्रों ने राजस्थान में टीम हिस्सा लिया और ब्रोंज मेडल प्राप्त किया।   साथ  6 खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता व 58 खिलाडिय़ों ने राज्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

इस अवसर पर सेम स्कूल के डायरेक्टर वरुण प्रताप सिंह ने सभी विजेताओं को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि छात्रों की मेहनत और स्कूल के शारीरिक शिक्षक सेढू राम , कोच आशीष चौधरी और स्पोर्ट्स इंचार्ज हेमेश सैन पुरानाबास के उत्कृष्ट खेल प्रशिक्षण का प्रमाण है । इस दौरान ग्रुप के  चैयरमेन केपी  सिंह और सभी  शिक्षकगण उपस्थित रहे।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit