वीडियो न्यूज़ : नीमकाथाना में भगत सिंह के जन्मदिन पर केक काटा : क्षेत्र हुआ भगत सिंह अमर रहे के नारों से गुंजायमान , युवाओ ने भगतसिंह के आदर्शों को अपनाने का लिया संकल्प

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 28  सितम्बर 2024

नीमकाथाना में शहीदे आज़म भगत सिंह का जन्मदिन केक काटकर , डीजे की धुन पर आतिशबाजी करके मनाया जिले में नेक जगह कार्यक्रम आयोजित हुए हुए। इसी कड़ी में खेतड़ी रोड स्थित वीर तेजा शिक्षण संस्थान (जाट छात्रावास) नीमकाथाना में और खेतड़ी मोड़ पर शहीदे आज़म का जन्मदिन केक काटकर डीजे की धुन पर आतिशबाजी करके मनाया गया।

इस दौरान सभी युवाओ ने वरिष्ठ जन की मौजूदगी में शहीद भगत सिंह के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर याद किया गया और एक दुसरे को मिठाई खिलाई । इस दौरान पूरा क्षेत्र इंकलाब जिंदाबाद और भगत सिंह अमर रहे के नारों से गुंजायमान हो गया।

इस दौरान युवाओं ने जीवन में उनके आदर्शों को अपनाने का संकल्प लिया। वक्ताओं ने कहा कि शहीद भगत सिंह ने देश के लिए जो बलिदान दिया उसे देश कभी नहीं भूलेगा। लोगों ने भगत सिंह के देश के प्रति समर्पण, त्याग और बलिदान का वंदन करते हुये युवा वर्ग से उनके इन आदर्शो का अनुसरण करते हुए जीवन मे आत्मसात करने की अपील की। वरिष्ठ जन ने कहा - देश की आजादी में भगत सिंह अतुलनीय योगदान है ।

उनकी देश के लिए सच्ची भक्ति अतुलनीय है । उन्होंने कम उम्र में देश के लिए अपने प्राण दे दिए थे । यह इस बात का प्रमाण है कि अंग्रेजी हुकुम में भगत सिंह का कितना खोफ था ।

इस दौरान हरिसिंह गोड़ावास, राजपाल डोई, पार्षद अभय डांगी, रवि कुडी, रूबी जाखड, ओमप्रकाश नेहरा सहित प्रबुद्धजन मौजूद रहे

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit