वीडियो न्यूज़ : SMP स्कूल के बच्चो ने दिलवाए 3 मेडल : 68वीं अंडर 14 राज्य स्तरीय राइफल शूटिंग में प्रतियोगिता में नीमकाथाना जिला 2 गोल्ड सहित 4 मेडल लेकर रहा पहले पायदान पर

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 02  अक्टूबर 2024

68वी अंडर 14 छात्र - छात्रा  राज्य स्तरीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में नीमकाथाना जिले का दबदबा रहा है  । माउंट आबू में आयोजित  68वी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में नीमकाथाना जिले की टीम पहले स्थान पर रही । टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए  कुल 4 मेलर प्राप्त किए , जिनमे 2 गोल्ड , एक - एक सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किए ।

एसएमपी  स्कूल कैरवाली की जिया जाखड़ ने  पिस्टल में और  एसएमपी  स्कूल कैरवाली की ही प्रियांशी ने ओपन राइफल  में गोल्ड पर निशाना लगाया । साथ ही  एसएमपी  स्कूल कैरवाली  के ही कमल ने पिस्टल में सिल्वर मैडल नीमकाथाना जिले की टीम को दिलाया ।

श्रीमाधौपुर तहसील के शौर्य शर्मा ने ओपनसाइट  में जिले को ब्रॉन्ज मेडल दिलाया ।  इस तरह नीमकाथाना ने  68वी राज्य स्तर प्रतियोगिता में 2 गोल्ड और 1 सिल्वर और 1 ब्रॉन्ज  मेडल जीत कर राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

टीम के बॉयज कोच किशन सिंह, टीम की गर्ल्स कोच हेमलता वर्मा और टीम ने मैनेजर जोगेंद्र सिंह सहित एसएमपी  स्कूल कैरवाली के कोच मुकेश जाखड़ और सत्यनारायण लांबा ने जिले के खिलाडियों की हौसलाअफजाई की ।

एसएमपी स्कूल प्रधानाध्यापिका  अनीता भास्कर ने बताया कि राइफल शूटिंग में स्टेट लेवल पर नीमकाथाना जिले का कब्जा रहा है । कुल 18 में से चार मेडल जिले की टीम ने अपने नाम किए है । उन्होंने बताया कि राइफल शूटिंग में स्टेट पर अंडर 14 मे सबसे ज्यादा मेडल एसएमपी स्कूल कैरवाली के बच्चों ने प्राप्त किए है । जिंसमे  2 गोल्ड और एक सिल्वर मेडल है । जिया जाखड़ ने पिस्टल गर्ल्स में गोल्ड, प्रियांशी ने ओपन साईट गर्ल्स में गोल्ड और कमल ने बॉयज कैटेगरी पिस्टल में सिल्वर मेडल अपने नाम किया।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit