चोरों की धरपकड़ में पुलिस फिस्सडी साबित : क्षेत्र में चोरो के हौंसले बुलंद , किसान निशांत के खेत से मोटर केबल चोरी कर ले गए अज्ञात चोर

फोटो  :फाइल फोटो 

खंडेला , 15  अक्टूबर 2024

उपखंड के कांवट कस्बे के नजदीकी ग्राम घसीपुरा से अज्ञात चोरों ने मोटर केबल चोरी की घटना को अंजाम दिया। रात्रि को अज्ञात चोरों ने किसान निशांत के खेत से चोरी कर ले गए । लगातार चोरी की घटना होने से क्षेत्रवासी चिंतित हैं । क्षेत्र में चोरो के हौसले बुलंद । पिछले कई महीनों से इलाके में चोरी की दर्जनों वारदात हो चुकी है । वही खण्डेला थाना पुलिस अज्ञात चोरों की धरपकड़ को लेकर फिस्सडी साबित हो रही है ।

ग्रामीणों ने बताया कि रात्रि में पुलिस गश्त नही लगने से चोरी की घटनाओं पर अंकुश नही लग रहा । क्षेत्र में पिछले कई वर्षों से किसानों के खेतों में नोजल चोरी, मंदिरों में चोरी, किसानों के घर चोरी की घटनाएं लगातार गठित हो रही है किंतु आज तक प्रशासन इनको रोकने में कामयाब नहीं हो पाया ।

इस दौरान कैलाश, बोदूराम, मक्खन,ओम प्रकाश मूलचंद बनवारी , महेंद्र सुनील,कमलेश किसानों ने सरकार से मांग की है कि चोरों को जल्दी से पकड़ा जाए ताकि हमारे खेतों में होने वाली चोरियों की समस्या से  किसानों को छुटकारा मिले।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit