वीडियो न्यूज़ : डोटासरा बोले - 10 महीने में जनता को सिर्फ निराशा हाथ लगी : डोटासरा का भजनलाल सरकार पर जुबानी हमला , बोले - सरकार 'सर्कस' दिखाना बंद करे और युवाओं को रोजगार दे

फोटो  :फाइल फोटो 

जयपुर , 16  अक्टूबर 2024

पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने भजनलाल सरकार पर जुबानी हमला बोला है । डोटासरा ने कहा - जनता की जुबान पर आ गया है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं 'सर्कस' चल रहा है। उन्होंने कहा - सर्कस के साथ अब तो ये यू-टर्न सरकार बन गई है।

ट्रान्सफर के बहाने कसा तंज :-

डोटासरा ने मंगलवार को शिक्षा विभाग में आई ट्रान्सफर लिस्ट के बहाने सरकार पर तंज कसा ।  उन्होंने कहा - सरकार के फैसले 24 घंटे भी नहीं चलते, बार-बार फैसले पटल रहे हैं। उन्होंने कहा - सर्कस के साथ अब तो ये यू-टर्न सरकार बन गई है।

महिला SP की लोकेशन ट्रेस :-

डोटासरा ने भिवाड़ी की महिला एसपी की लोकेशन ट्रेस करने के मामले पर सरकार को निशाने पर लिया है। डोटासरा ने कांग्रेस सरकार बनने पर इस मामले की जांच की बात कही है। डोटासरा ने कहा कि महिला एसपी की उनका स्टाफ ही लोकेशन ट्रेस कर रहा है। उस पर अब तक कोई चर्चा नहीं हो रही है तो फिर कौन सी महिला सुरक्षा का काम कर रहे हैं?

किरोड़ी के बहाने बीजेपी पर हमला :-

डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे बहाने बीजेपी पर हमला बोला उन्होंने कहा- मंत्री ने इस्तीफा दे दिया, भाजपा के मुख्यालय पर बैठकर कैबिनेट मंत्री हाथ जोड़कर कहता है कि मुख्यमंत्री मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लो। एक दिन मंत्री के लेटर पैड पर हस्ताक्षर करते हैं। दूसरे दिन विधायक के पद पर। एक दिन कैबिनेट में बैठते हैं, दूसरे दिन मना करते हैं कि मेरा कैबिनेट से लेना-देना नहीं है।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit