वीडियो न्यूज़ : कांग्रेस बोली - सीएम बर्खास्त करे मंत्री को : दिलावर के नीमकाथाना में दिए बयान पर मचा बवाल, महिला आयोग से कार्यवाही की मांग, कांग्रेस ने कहा - उन्हें अच्छे डॉक्टर को दिखाए

फोटो  :फाइल फोटो 

जयपुर , 16  अक्टूबर 2024

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने द्वारा नीमकाथाना में स्कूल टीचर्स को लेकर दिए गये बयान पर घमासान मच गया है।  कांग्रेस ने दिलावर पर हमला बोलते हुए कहा - बेशर्मी की हद है.. आए दिन अनर्गल टीका-टिप्पणी करके शिक्षकों का अपमान करना, उन्हें बदनाम करना और प्रदेश को शर्मसार करना शिक्षा मंत्री की आदत बन गई है।

दरसल शिक्षा मंत्री दिलावर ने कहा- कई महिला टीचर अर्धनग्न होकर स्कूल जाती है, ऐसे कपड़े पहनती है पूरा शरीर दिखता है। इससे बच्चे और बच्चियों पर अच्छे संस्कार नहीं पड़ते । उन्होंने कहा - इन लोगों को सोचना चाहिए कि मैं शिक्षिका, शिक्षक हूं। हमें कैसा पहनावा पहनना चाहिए, क्या खाना चाहिए।

पीसीसी महासचिव जसवंत गुर्जर ने दिलावर के बयान पर निशाना साधते हुए कहा - महिला अत्याचार का मतलब शारारिक अत्याचार नहीं होता है, आपका जो यह ( शिक्षा मंत्री )  उद्बोधन है इसका एक एक बोला शब्द भी एक प्रकार का महिला ,शिक्षक का अत्याचार  ही है।

उन्होंने कहा - संस्कारो  की आड़ में आपके यह विचार महिलाओ का अपमान है । महिला आयोग अध्यक्ष को इस पर प्रसंज्ञान लेते हुए ,शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर कार्यवाही करनी चाहिए ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit