वीडियो न्यूज़ : बाजोर ने की 5 कमरे बनाने की घोषणा : शिक्षा मंत्री दिलावर ने की हाथो हाथ नीमकाथाना में दो घोषणए, बोले - गांव की बेटी बनी मिसाल, काम किया बेमिसाल

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 16  अक्टूबर 2024

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर आज नीमकाथाना के नरसिंहपुरी पहुंचे , जहाँ ,शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का  गाजे-बाजे से जोरदार स्वागत किया । इस दौरान शिक्षा मंत्री संस्कृत विद्यालय के जीर्णोद्धार भवन का लोकार्पण किया साथ ही स्कूल को आदर्श वरिष्ठ उपाध्याय में क्रमोन्नत करने की घोषणा भी की। वही ग्रामीणों की मांग पर स्कुल में बोरिंग करवाने की भी घोषणा की ।

मंत्री दिलावर ने कहा - बेटी एक नहीं दो कुल का नाम रोशन करती है। यह अवधारणा आज नीम का थाना के नरसिंहपुरी गांव में चरितार्थ हुई। गांव की बेटी रचना तिवारी एक मिसाल बन गई हैं, उन्होंने अपने पैतृक गांव के राजकीय  बालिका उच्च प्राथमिक संस्कृत विद्यालय के भवन परिसर का 58 लाख रुपए की लागत से जीर्णोद्धार कर  विद्यालय भवन का कायाकल्प कर उसे आदर्श विद्यालय के रूप में परिवर्तित कर दिया।

वही सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर विद्यालय के लिए 5 कमरे बनवाने की बात कही । बाजोर ने शिक्षा मंत्री से क्षेत्र के लिए अपना आशीर्वाद बनाए रखने की बात कही । बाजोर ने कहा - शिक्षा मंत्री सबसे इमानदार नेता है । भामाशाह रचना तिवारी ने विद्यालय के लिए 10 कमरे और विद्यालय के लिए वोलीबाल स्टेडियम सहित लेब बनवाने की घोषणा की ।

सैनिक कल्याण बोर्ड अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर ,  सीकर भाजपा जिला अध्यक्ष कमल सिखवाल, सरपंच रेणु पालीवाल, प्रमोद बाजोर सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit