वीडियो न्यूज़ : RTE के भुगतान के लिए दिलावर को ज्ञापन : स्कूल शिक्षा परिवार नीमकाथाना के पदाधिकारियों ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का गुलदस्ता भेंट कर किया सम्मान

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 17  अक्टूबर 2024

स्कूल शिक्षा परिवार नीमकाथाना के पदाधिकारियों के द्वारा नीमकाथाना में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का स्वागत किया गया और आरटीई के भुगतान केलिए ज्ञापन  दिया  ।  दरसल शिक्षा मंत्री मदन दिलावर बुधवार को नीमकाथाना जिले के दौरे पर रहे ।

शिक्षा परिवार के नीमकाथाना के जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार खटाना, जिला प्रभारी मारू राम सैनी, जिला महासचिव रवि गुप्ता, जिला कोषाध्यक्ष महावीर प्रसाद ब्रजवासी, कैलाश सैनी, महेंद्र चेजारा, बाबू लाल योगी सहित सभी  स्कूल संचालको के द्वारा शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का साफा पहनाकर और गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया ।

साथ ही स्कूल शिक्षा परिवार सहित सभी संचालकों ने जिलाध्यक्ष खटाना  के नेतृत्व में शिक्षा मंत्री दिलावर को आरटीई का भुगतान दीपावली से पहले दिलाने को लेकर ज्ञापन दिया। जिस पर शिक्षा मंत्री दिलावर ने सभी संचालकों को भरोसा दिलाया।

बता दे कि शिक्षा मंत्री दिलावर नीमकाथाना के नृसिंह पूरी में राजकीय संस्कृत विद्यालय में जीर्णोद्वार भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विद्यालय को आदर्श वरिष्ठ विद्यालय के रूप एम क्रमोन्नत करने की भी घोषणा की , साथ ही विद्यालय में बोरवेल करवाने की भी घोषणा की।

इस दौरान शिक्षा मंत्री दिलावर ने भामाशाह रचना तिवारी का विद्यालय के लिए गये कार्य के लिए शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

 

Related News

Leave a Comment

Submit