वीडियो न्यूज़ : बदमाशो ने रायपुर में किराना की दुकान पर की थी फायरिंग : पाटन में फायरिंग करने वाले बदमाशों का पुलिस ने नंगे पैर निकाला जुलूस, आरोपी विकास को बालेश्वर की पहाडियों से किया गिरप्तार

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 17  अक्टूबर 2024

जिले की पाटन पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए फायरिंग करने के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर गाँव के भरे बाजार नंगे पैर चार बदमाशो का जुलूस निकाला । दरसल 13 अक्टूबर को बदमाशो ने रायपुर में किराना की दुकान पर गुटखे के रुपए मांगने पर फायरिंग कर दी थी ।

मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपराधियों की धरपकड़ शुरू की । पुलिस ने आरोपी विकास उर्फ विक्की पुत्र रामकुवार उम्र 25 साल जाति गुर्जर निवासी लादीकाबास को बालेश्वर की पहाडियों से गिरप्तार किया  । आरोपी के खिलाफ नीमकाथाना कोतवाली , पाटन थाना और नीमकाथाना सदर थाने में लुट , चोरी , आर्म्स एक्ट और फायरिंग के मामले दर्ज है ।

पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल ने बताया कि 3 दिन पूर्व रायपुर में दुकानदार पर फायरिंग व मारपीट के आरोपी विकास उर्फ विक्की गुर्जर निवासी लादी का बास और दूसरे आरोपी संदीप गुर्जर निवासी लादी का बास को बालेश्वर की पहाड़ी से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों का आज रायपुर में भरे बाजार परेड करवाई गई।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit