वीडियो न्यूज़ : अमराराम का मदन राठौड़ पर भी हमला : सीकर सांसद अमराराम ने की शिक्षा मंत्री दिलावर को बर्खास्त करने की मांग , बोले - गुरुजनों से माफी मांगे शिक्षा मंत्री

फोटो  :फाइल फोटो 

सीकर , 18  अक्टूबर 2024

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर द्वारा नीमकाथाना में महिला टीचरों पर दिए गए अभद्र बयान पर माकपा ने कड़ा विरोध जताया है। सीकर सांसद अमराराम ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को बर्खास्त करने की मांग की है।

अमराराम ने कहा- शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के महिला शिक्षकों पर दिए गए अभद्र और अपमानजनक बयान की माकपा कड़े शब्दों में निंदा करती है। पार्टी राज्य सरकार से मांग करती है कि ऐसे व्यक्ति को अविलम्ब शिक्षा मंत्री के पद से बर्खास्त किया जाए।

गुरुजनों से माफी मांगे शिक्षा मंत्री: -
माकपा के राज्य सचिव और सीकर सांसद कॉमरेड अमराराम ने कहा है कि मानसिक रूप से असंतुलित व्यक्ति शिक्षा विभाग का एवं विद्यार्थियों व शिक्षकों का क्या भला कर सकता है जिसे बोलने की भी सुध नहीं है। का. अमराराम ने कहा है कि महिला शिक्षिकाओं के पहनावे को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी के द्वारा समस्त अध्यापिकाओं का घोर अपमान किया है। ऐसे व्यक्ति को एक दिन भी मंत्री पद पर रहने का अधिकार नहीं है। पार्टी मांग करती है कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा अविलम्ब मदन दिलावर को बर्खास्त करें।

अमराराम ने कहा - एक तरफ शिक्षा मंत्री के ऐसे बयान और दूसरी तरफ भाजपा के राज्य अध्यक्ष मदन राठौड़ ने प्रधानाचार्य-शिक्षकों के तबादलों के आदेश पर कुछ घंटे बाद रोक लगाने को कहा है कि हमने शिक्षकों पर फुकार मारकर समझाया है कि वे अच्छे से काम करें इस बयान से लगता है कि संस्कारवान भारतीय जनता पार्टी ने राज्य के समस्त गुरूजनों को अपमानित करने की ठान ली है। लेकिन राज्य की जनता इसे कभी स्वीकार नहीं करेंगी।

उन्होंने कहा - माकपा मांग करती है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर राज्य के गुरूजनों का अपमान करने के लिए समस्त गुरूजनों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे, अन्यथा जनता के आक्रोश का सामना करने के लिए तैयार रहे।

यु टर्न ले चुके दिलावर :-

अपने नीमकाथाना में दिए बयान पर शिक्षा मंत्री दिलावर यु टर्न ले लिया । शिक्षा मंत्री दिलावर ने गुरुवार को जोधपुर में कहा - मैने अर्धनग्न शब्द इस्तेमाल नहीं किया । मैंने कम कपडे पहनकर आए ,ऐसा लगता है कि जैसे अर्धनग्न है , मैंने ये नही कहा कि अर्धनग्न आते है ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit