वीडियो न्यूज़ : नीमकाथाना में चोरो के होंसले बुलंद : सुभाष मंदी में किराना की दुकान को बनाया निशाना, आए दिन चोरी लूटपाट- फायरिंग की घटनाओ से दशहत का माहौल

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 22  अक्टूबर 2024

नीमकाथाना शहर में सुभाष मंडी में स्थित किराना की दुकान को चोरों ने  बनाया निशाना । चोर दुकान का शटर उखाड़ कर गले में रखे नगदी लेकर फरार हो गए। वही घटना की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई । सूचना पर दुकान मालिक भी मौके पर पहुंचा और कोतवाली पुलिस को सूचना दी,  जिस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया ।

जानकारी के अनुसार शिव प्रकाश गोयल ने सुभाष मंडी में त्रिवेणी जनरल स्टोर के नाम से दुकान कर रखी है । शाम को वह दुकान बंद कर अपने घर चला गया। अल सुबह बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और दुकान का शटर रॉड और बास की लकड़ी से उखाड़ कर दुकान में घुसे और गल्ले में रखे करीब 10 हजार रुपए लेकर फरार हो गए । घटना की वारदात वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

घटना की सूचना पर कोतवाली थाना अधिकारी हरि नारायण मीणा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली । साथ ही फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी ।

दुकान मालिक ने बताया कि सुबह चोरी होने की सूचना उन्होंने पड़ोसियों ने दी । जिस पर वह मौके पर पहुंचा तो दुकान का शटर उखड़ा हुआ मिला था और दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ मिला । गल्ले में रखे 10 हजार रुपए की नगदी भी गायब मिली । फिलहाल दुकानदार की ओर से कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया गया है । जिसके आधार पर  पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बता दे नीम का थाना में लगातार आए दिन चोरी लूटपाट-  फायरिंग की घटनाएं सामने आ रहे हैं । लगातार हो रही घटनाओं को लेकर लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जाहिर की।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit