वीडियो न्यूज़ : सड़क दुर्घटना में घ्यालो को बचाने की दिलवाई शपथ : हम सभी कार्य छोड़कर सबसे पहले सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्तियों को समय से अस्पताल पहुचाएंगे : एसपी वर्मा

फोटो  :फाइल फोटो 

राजलदेसर, 14 मई 2024

कस्बें के वार्ड नं.35 गौशाला बास राजलदेसर में श्री श्याम भजन संध्या का आयोजन डालचंद जोराराम कांकरिवाल के यहां किया गया। सुप्रसिद्ध गायक एस पी वर्मा ने शानदार श्याम भजनों की प्रस्तुति दी। इस अवसर पर बाबा का विशेष श्रृंगार किया गया एवं ज्योत जलाई गई।

आयोजित श्याम भजन संध्या में भजन गायक एस पी वर्मा ने श्याम बाबा से अरदास लगाते हुए कहा कि बाबा श्याम से प्रार्थना करता हूं कि सड़क दुर्घटना में किसी भी व्यक्ति को दर्दनाक मौत ना मिले। हाल ही में लक्ष्मणगढ़ निवासी व बेटा पढ़ाओ-संस्कार सिखाओ अभियान के संस्थापक, अध्यक्ष कवि हरीश शर्मा के मार्गदर्शन में बेटा पढ़ाओ-संस्कार सिखाओ अभियान व शेखावाटी संकल्प मीडिया परिवार की ओर से आयोजित जन-जागृति अभियान "मर रही इंसानियत की अलख को फिर से जगाना होगा, सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्तियों का वीडियो न बनाकर समय से अस्पताल पहुँचाकर मानवता का फर्ज निभाना होगा।

जन जागृति अभियान को लेकर भजन गायक एस पी वर्मा ने सभी श्याम प्रेमियों को शपथ दिलवाते हुए कहा कि हम सभी अपने कार्यों को छोड़कर सर्वप्रथम सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों का वीडियो बनाने की बजाय उसे समय से अस्पताल पहुँचाकर अपना मानव होने का धर्म निभाएंगे। आज अपने एक छोटे से प्रयास से अगर किसी घायल की जिंदगी बचती है तो उससे बड़ा पूण्य का कोई कार्य हो ही नही सकता। इस अवसर पर सभी श्याम प्रेमियों ने प्रण लिया कि अगर कही भी कोई दुर्घटना घटित होती है तो सवर्प्रथम वीडियो बनाने की बजाय घायलों को समय से अस्पताल पहुँचाने में अपनी-अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। 

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit