Video Breaking Live : खेतड़ी की हिंदुस्तान कॉपर की खदान में हादसा : खदान में लिफ्ट की चेन टूटी, एंबुलेंस और डॉक्टर्स की टीमों को बुलाया , 14 लोग फंसे, खेतड़ी विधायक धर्मपाल बोले - सभी सुरक्षित

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना / खेतड़ी , 14 मई 2024

नीमकाथाना जिले के खेतड़ी में मंगलवार रात हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की कोलिहान खदान में बड़ा हादसा हुआ है। खदान में लिफ्ट की चेन टूट गई। जानकारी के अनुसार लिफ्ट में कोलकाता से आई विजिलेंस की टीम और खेतड़ी कॉपर कॉरपोरेशन के बड़े अधिकारी लिफ्ट में फंसे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि खदान में करीब 14 लोग फंसे हुए हैं। मौके पर आसपास के क्षेत्र से एंबुलेंस और डॉक्टर्स की टीमों को बुलाया गया है।

बता दे कि माइंस में कल से निरीक्षण चल रहा था। आज शाम को केसीसी चीफ समेत विजिलेंस की टीम माइंस में नीचे उतरी थी। जानकारी के अनुसार रात 8:10 बजे माइंस से निकलते समय लिफ्ट की चेन टूट गई।

सुचना पर स्थानीय विधायक धर्मपाल गुर्जर भी पहुंचे है । विधायक गुर्जर ने कहा कि सुचना मिलते ही वे यहाँ पहुंचे है । सभी लोग सुरक्षित है । उन्होंने जिला कलक्टर से भी बता की है और डीएसपी जुल्फिकार अली मौके पर पहुँच गये है । एम्बुलेंस सहित सभी सुविधाए मुहैया करवा दी गयी है

विधायक ने कहा कि सभी लोगो को सुरक्षित निकाल लिया जायेगा । वे स्वयं हालत पर नजर रखे हुए है

खबर अपडेट की जा रही

 खबरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit