विडियो एक्सक्लूसिव: जयंत बोले - ब्रांड कोई और हो सकता है, मालिक और या कई हो सकते है. : मोदी सरकार में मंत्री जयंत चौधरी ने योगी सरकार के फैसले पर जताया ऐतराज, कहा -सोच समझकर नही लिया निर्णय , बोले- धर्म देखकर हाथ मिलाएंगे क्या.?

फोटो  :फाइल फोटो 

मुजफ्फरनगर , 21 जुलाई 2024

उत्तरप्रदेश में कांवड़ यात्रा मार्ग पर दुकानदारों के नाम लिखवाने के योगी सरकार के फैसले से NDA के सहयोगी दल नाखुश हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत चौधरी ने कहा- यह फैसला ज्यादा सोच-समझकर नहीं लिया गया। अब फैसला ले लिया है तो सरकार उस पर टिकी हुई है।

जयंत चौधरी ने नामकरण वाले फैसले को वापस लेने की बात कही। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा- अभी भी समय है, सरकार को फैसला वापस लेना चाहिए। अब कहां-कहां लिखें, अपना नाम। क्या अपने कुर्ते पर भी लिख लें अपना नाम कि नाम देखकर हाथ मिलाओगे मुझसे?

उन्होंने कहा - एक दुकान या कम्पनी का ब्रांड कोई और हो सकता है, वही उसके मालिक कोई और हो सकते है या मालिक कई हो सकते है। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा - क्या इससे लोग अपनी कम्पनी या ब्रांड का नाम बदलेंगे ?

मिडिया के जयंत से सवाल :-

सवाल -आप तो सहयोगी दल हो , आपने उनके नेताओं से बारे ने बात की ?
जयंत चौधरी का जवाब -मुझे लगता है समझकर फैसला नहीं लिया , अब ले लिए तो उस पर टिक रहे हैं . 
सवाल -वापस होना चाहिए ?
जवाब - वापस होना चाहिए या इस पर ज्यादा जोर नहीं देना चाहिए. मुझे नहीं लगता इस पर प्रशासन का इस पर ज्यादा जोर जबरदस्ती या दबाव है  .
( जयंत चौधरी सच से मुंह चुरा रहे हैं . प्रशासन ने आम -केले के ठेले पर भी नाम के पोस्टर लगवा दिए हैं . कई ढाबों के नाम तक बदलवा दिए गए हैं .कुछ ढाबों से मुस्लिम कर्मचारियों को हटा दिया गया है .)

खबर अपडेट हो रही

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit