आरोपी पुलिसवालों को हटाने की मांग : दुकान में घुसकर फोटोग्राफर से मारपीट करने के मामले में फोटोग्राफर एसोसिएशन ने कलेक्टर-एसपी को दिया ज्ञापन

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 22 जुलाई 2024

जिले की पाटन पुलिस के एएसआई पितराम और उसके साथी द्वारा फोटोग्राफर के साथ मारपीट के मामले में सोमवार को फोटोग्राफर एसोसिएशन ने जिला कलेक्टर शरद मेहरा और पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नुनावत को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। एसोसिएशन ने एएसआई और उसके साथी को हटाने की मांग की है।

जिला नीमकाथाना फोटोग्राफर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विमल भारद्वाज ने बताया कि कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन देकर अभद्रता करने वाले एएसआई को पाटन थाने से हटाने की मांग की गई है। उन्होंने बताया कि पाटन में शंकर स्टूडियो के प्रोपराइटर राजेश सैनी के साथ पाटन थाने के एएसआई पितराम यादव ने किसी मारपीट के मामले में जबरन गवाह बनाने को लेकर मारपीट की। एएसआई और उसके साथी जबरन दुकान में घुसकर फोटोग्राफर से मारपीट की और उसे घसीट कर थाने ले गए, जहां कागजों पर जबरन साइन करवाए गए।

अध्यक्ष विमल भारद्वाज और संस्थापक सुरेश काजला ने बताया कि यदि समय रहते प्रशासन ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, तो आगे की रणनीति और सहमति से अन्य फोटोग्राफी संगठनों को साथ लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान कोषाध्यक्ष विरेन्द्र कुमावत, महेन्द्र मंगावा, राजेश जाखड़, वीरेन्द्र यादव, कला स्टूडियो शशी कुमावत, विक्रम जाखड़, पिंकू कुमावत, महेन्द्र सैनी, गोपी, दिनेश पाटन, प्रकाश सैनी, शंकर सैनी, राहुल, रिलिप सोनी, ललित सिरोही, अशोक विनायक, जोगेन्द्र सहित नीमकाथाना और पाटन क्षेत्र के फोटोग्राफर और एसोसिएशन के सदस्य मौजूद रहे।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit