नीमकाथाना जिले के 2 खिलाडियों ने किया क्वालीफाई : एसएमपी स्कूल में स्केटिंग के विजेता खिलाडिय़ों और राइफल शूटिंग में प्री नेशनल के लिए क्वालिफाई करने वाले खिलाडियों का किया स्वागत

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 30 जुलाई 2024

जिला मुख्यालय के निकटवर्ती ग्राम कैरवाली में स्थित एसएमपी स्कूल में स्केटिंग के विजेता खिलाडिय़ों और राइफल शूटिंग में प्री नेशनल के लिए क्वालिफाई करने वाले खिलाडियों का स्वागत किया गया।

फलोदी जिले में आयोजित राज्य स्तरीय रोड़ स्पीड स्कैटिंग प्रतियोगिता में एसएमपी स्कूल कैरवाली के बच्चो नो राज्य स्तर पर नीमकाथाना जिले का नाम रोशन करते हुए 4 मेडल (2 सिल्वर और 2 ब्रॉन्ज) अपने नाम किए। जिसमें याग्य भास्कर ने इनलाइन की 500 मीटर रेस में ब्रॉन्ज मेडल और 1000 मीटर रेस में सिल्वर मेडल, नवीन ने 1000 मीटर में रेस में ब्रॉन्ज मेडल और दक्ष ने  2000 मीटर में सिल्वर मेडल अपने नाम किया। इसी के साथ खिलाड़ी अंशु बोराण  भी 4th पोजिशन पर रहा।

विधालय परिवार के द्वारा राइफल शूटिंग में प्री नेशनल के लिए क्वालीफाई करने वाले बच्चों का भी सम्मान किया गया। जगत पुरा रेंज पर खेले गए राजस्थान राइफल फैडरेशन के  टूर्नामेंट में 10 मीटर की राइफल इवेंट में प्रियांशी, 10 मीटर पिस्टल की जिगर_रैपसवाल , जिया जाखड़, अन्नू नेहरा और दक्ष भास्कर प्री नेशनल के लिए क्वालीफाई किया।

वही 50 मीटर की पिस्टल इवेंट में जिया और दक्ष ने प्री नेशनल के लिए क्वालीफाई किया था । नीमकाथाना के 2 ही खिलाड़ी हैं जिन्होंने 50 मीटर में क्वालीफाई किया जो एसएमपी स्कूल कैरवाली के है।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit