पर्यावरण संरक्षण को बढावा देने की दिशा में अनूठी पहल : नीमकाथाना में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के जन्मदिन पर गौ सवामणी का आयोजन, विधायक कोटे से एम्बुलेंस देने की भी घोषणा

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 07  सितम्बर 2024

राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री एवं AICC के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट के 47 वें जन्मदिन पर नीमकाथाना के गोपाल गौशाला में गौ सवामनी का आयोजन किया गया  । यह आयोजन पायलट के जन्मदिन पर विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी-पाटन और  नीमकाथाना तथा नगर कांग्रेस कमेटी के सैकड़ो कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया  । कार्यकर्ताओं ने दीर्घायु व स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए पायलट को शुभकामनाऐं प्रेषित की।

आयोजित कार्यक्रम में विधायक मोदी ने कहा कि पायलट  एक स्वच्छ छवि, सबको साथ लेकर चलने वाले, उदार ह्रदय, गरीबों की आवाज उठाने वाले, उर्जावान नेता हैं। पायलट के जन्मदिन के अवसर पर घायल पशुओं के लिए विधायक कोटे से एम्बुलेंस देने की भी घोषणा की । मोदी कहा कि हमें अपने परिवाजनों के जन्मदिन पर भी डी.जे. और केक काटने की पाशच्यातयः संस्कृति की बजाय पर्यावरण संरक्षण को बढावा देने और  पशु पक्षियों के हितार्थ कार्य कर शुभकामनाऐं देनी चाहिऐं।

कार्यक्रम को पीसीसी सदस्य कांताप्रसाद शर्मा, प्रधान प्रतिनिधि राजेन्द्र यादव, पीसीसी सदस्य सुमित मोदी, पाटन ब्लॉक अध्यक्ष मालाराम, नगर अध्यक्ष बलदेव यादव, राधेश्याम शर्मा, दयाराम चाहर, विजय सिंह गुर्जर, मोहनलाल मीणा, राजेन्द्र महराणियां ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर श्री गोपाल गौशाला प्रशासन की और से उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद लक्ष्मण शर्मा द्वारा विधायक मोदी को शाल ओढाकर एवं स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जिला पार्षद, पंचायत समिति सदस्य, सरपंच गण, पार्षद गण, जिला परिषद सदस्य तथा क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit