कॉलेज में दस्तावेज सत्यापन की आज थी अंतिम तिथि : छात्र संगठन SFI ने दस्तावेज सत्यापन तथा फीस जमा करवाने की तिथि बढ़ाने को लेकर कॉलेज आयुक्त के नाम सोंफा ज्ञापन

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 25 जुलाई 2024

छात्र संगठन एसएफआई ने मूल दस्तावेज सत्यापन तथा फीस जमा करवाने की तारीख बढ़ाने को लेकर एसएनकेपी महाविद्यालय में कॉलेज आयुक्त के नाम से प्राचार्य संतोष को ज्ञापन दिय ।
जिला महासचिव विक्रम यादव ने बताया कि आज दस्तावेज के सत्यापन की तिथि 25 जुलाई 2024 थी । लेकिन  प्रदेश भर के महाविद्यालयों में विद्यार्थी दस्तावेज सहित अनेक कारणों से सत्यापन नही करवा सके है । इसलिए छात्र प्रवेश से वंचित न रह जाए , इसको लेकर  छात्र संगठन ने कॉलेज शिक्षा आयुक्त के नाम से ज्ञापन दिया है ।

उन्होंने बताया कि ज्ञापन में मांग की गयी है कि विद्यार्थियो के हित को ध्यान में रखते हुए कम से कम तिथि में एक सप्ताह की वृद्दि की जाए जिससे सभी विद्यार्थी अपना दस्तावेज सत्यापन करवा सके ।

इस दौरान मौजूद रहे :-

जिला महासचिव विक्रम यादव, तहसील अध्यक्ष जितेंद्र यादव, महासचिव साधना सिंगल, मयंक शर्मा, चिंटू जांगिड़,रविन्द्र गुर्जर, वीरेंद्र गुर्जर,सीमा सैनी, प्रियंका , कृष्णा, प्रमोद सहित अन्य विद्यार्थी मौजूद रहें।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

 

Related News

Leave a Comment

Submit