वीडियो लाइव : कांग्रेस विधायक की साधु-संतों पर टिप्पणी पर विधानसभा में हंगामा : बीजेपी MLA बालकनाथ बोले- आपको घर से बाहर नहीं निकलने दूंगा, श्रवणका जवाब - दबने वाला नहीं हूं, धमकी देते हो

फोटो  :फाइल फोटो 

जयपुर , 25 जुलाई 2024

राजस्थान विधानसभा में गुरुवार कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार की साधु-संतों पर टिप्पणी को लेकर जमकर हंगामा हुआ। बुधवार को विधायक श्रवण कुमार ने बाबाओं को लेकर सदन में कहा था कि बाबाओं ने ही भट्टा बैठा रखा है। इस बयान पर आज संसदीय कार्यमंत्री जोगाराम पटेल सहित अलवर विधायक बाबा बालकनाथ ने श्रवण कुमार से माफी मांगने को कहा।

हंगामे के चलते विधानसभा की कार्यवाही थोड़ी देर के लिए स्थगित करनी पड़ी। हालांकि स्पीकर वासुदेव देवनानी ने श्रवण कुमार की टिप्पणी को सदन की कार्यवाही से हटाने का आदेश दे दिया है।

लेकिन फिर श्रवण कुमार जब अनुदान मांगों पर बोल रहे थे, तब महंत बालकनाथ ने कहा कि आप अपने बयान पर स्थिति स्पष्ट कीजिए, अन्यथा बोलने नहीं देंगे। आपकी विधानसभा से लेकर घर तक पूरे संत समाज को इकट्ठा करना मेरा काम है। मैं घर से बाहर नहीं निकलने दूंगा। आप स्पष्टीकरण दीजिए आप क्या मानते हैं।

इस पर श्रवण कुमार ने कहा कि ये कह रहे हैं कि जीने नहीं दूंगा, तो बता दूं मैं जीना पसंद भी नहीं करता हूं। मरना पसंद करते हैं, झुकना पसंद नहीं करते। इस तरह दादागीरी से दबने वाला नहीं हूं, मैं अध्यक्ष की व्यवस्था मानता हूं।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit