वीडियो न्यूज़ : एक पेड़ माँ और अग्निवीरो के नाम लगाया : नीमकाथाना में 25वें कारगिल विजय दिवस पर भाजपा नेत्री सामोता ने कारगिल युद्ध वीरों को पुष्पांजलि अर्पित की और श्रद्धांजलि दी

फोटो  :फाइल फोटो 

नीमकाथाना , 26 जुलाई 2024

नीमकाथाना में 25वें कारगिल विजय दिवस पर नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा नेत्री और भाजपा प्रदेश सह संयोजन सैनिक प्रकोष्ठ वीरांगना कविता सामोता ने खेतड़ी रोड़  स्थित शहीद होशियार सिंह सामोता स्मारक , संसद शहीद जेपी यादव स्मारक और शहीद सुनील यादव स्मारक पर कारगिल युद्ध वीरों को पुष्पांजलि अर्पित की और श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उपस्थित युवाओ ने कारगिल शहीदो के नारों से वातावरण को जोश से भर दिया ।

वीरांगना सामोताने कहा - आज का दिन हमारे लिए गर्व का दिन है । आज देश 25 वां कारगिल विजय दिवस मना रहा है । यह सब हमारी भारतीय सेना के अदम्य साहस और शोर्य का प्रतीक है । उन्होंने दुर्गम परिस्थितियों में हर चुनोतियो का सामना करते हुए दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए । आज के दिन वीर सेनिको ने टाइगर हिल्स सहित सभी पहाडियों से दुश्मन को खदेड़ कर मुक्त करवाया ।

सामोता ने कहा - मै नमन करती हूँ उन सभी वीरो को जिन्होंने हमे ये गर्व का दिन दिया , नमन करती हूँ परिवारों को जिन्होंने भारत माता की सेवा के लिए अपने अनमोल रत्न दिए है । मेरी अग्निवीर टीम के साथ उन शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देती हूँ ।

एक पेड़ मां और अग्निवीरो के नाम :-
इस दौरान वीरांगना सामोता ने अपनी पूरी टीम के साथ एक पेड़ माँ के नाम और एक पेड़ अग्निवीरो के नाम लगाया और उपस्थित सभी भावी अग्निवीर जवानो को भी पेड़ लगाने के लिए प्रेरित किया । साथ सामोता ने पेड़ की देखभाल करने के लिए प्रेरित किया ।

नए भाजपा अध्यक्ष को शुभकामनाएं :-
सामोता ने हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़ के माध्यम से नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ को शुभकामनाएं दी । वही सीपी जोशी के कार्यकाल को भी सराया । सामोता ने कहा - कहा यह तो एक प्रक्रिया है हमारे यहाँ प्रदेशाध्यक्ष जी कार्यकाल पूरा हो गया था और उनकी जगह नए प्रदेशाध्यक्ष बने है जिनको मै मेरी टीम की तरफ से बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं देती हूँ ।

इस दौरान वीरांगना कविता सामोता, उनकी माता , बबलू लोचिब , सहित सैकड़ो की संख्या में भावी अग्निवीर सहित युवा उपस्थित रहे ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit