हरित राजस्थान में सहयोग हेतु लगाए पेड़ : अहिल्याबाई जन कल्याण संस्था जयपुर की टीम ने विद्यालय के बच्चो को स्टेशनरी की वितरण

फोटो  :फाइल फोटो 

जयपुर , 26 जुलाई 2024

राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय जयराजपुरा में "अहिल्याबाई जन कल्याण संस्था की टीम तथा गुरुशिखर अपार्टमेंट सोसाइटी की सचिव रीता चौधरी ने विद्यालय के सभी बच्चों को उच्च गुणवत्ता की स्टेशनरी(यथा पेन, पेंसिल, ज्योमेट्री बॉक्स, इरेजर, कलर्स आदि) वितरण की। विद्यालय परिवार ने उनका आभार प्रकट करते हुए उनका भामाशाह के रूप में सम्मान भी किया। 

सुशीला चौधरी( जो पर्यावरण संरक्षण हेतु प्रयासरत हैं) ने विद्यालय में दो मीठे नीम, एक गुलमोहर, एक अंजीर एवं एक सजावटी पुष्प वाला पौधा भेंट किया। विद्यार्थियों एवं अन्य अतिथियों के कर कमलों से इन्हें  विद्यालय परिसर में लगाया गया। 

गुप्ता ने विद्यालय की कक्षा 6 में नामांकित बच्चे विष्णु जोगी को एक जोड़ी विद्यालय की पोशाक एवं उसकी सिलाई का व्यय वहन करने का वचन दिया। उन्होंने इस बालक को अध्ययन में भी हर प्रकार का सहयोग करने का वचन दिया।

संस्था प्रधान राजेश यादव ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए उनका बच्चों की सहायता करने के लिए आभार प्रकट किया।  रीता चौधरी ने बालिकाओं के टॉयलेट में यूरोपियन सीट लगवाकर उसे रनिंग वाटर सप्लाई से जोड़ने का भी आश्वासन भी दिया गया। ऐसे नेक और महान कार्य करने के लिए सभी का हार्दिक धन्यवाद आभार व्यक्त किया कि भविष्य में भी ऐसे ही बच्चों की मदद करते रहे ।

बरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

Related News

Leave a Comment

Submit