पत्र के जरिए बधाई : मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सुकेश ने होली पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन को लिखा पत्र, तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जाऊंगा:- सुकेश

नई दिल्ली , 07 मार्च
रिपोर्ट  : न्यूज़ टीम

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने होली पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज को पत्र लिखा है। सुकेश ने पत्र के जरिए जैकलीन को होली की बधाई दी है। उसने पत्र में जैकलीन को सबसे शानदार इंसान बताया और जीवन से गायब हो चुके रंगों को वापस लाने का भी वादा किया है। 

इस लेटर में उन्होंने लिखा कि  मैं सबसे शानदार, अमेजिंग और ब्यूटीफुल इंसान जैकलीन को होली की शुभकामनाएं देता हूं। रंगों के इस त्योहार पर मैं वादा करता हूं कि जो रंग फीके पड़ गए हैं या गायब हो गए हैं, वे 100 गुना होकर तुम्हारे पास वापस आएंगे। यह मैं तय करुंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है। सुकेश ने आगे लिखा कि तुम्हें तो पता है कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं। मेरी बेबी गर्ल, मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम मुस्कुराते रहो।

लेटर में सुकेश ने आगे लिखा कि आप अच्छी तरह जानते हो कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हो। लव यू माय प्रिंसेस, मिस यू लोड, माय बी, मेरी बोम्मा, मेरा प्यार और मेरे जैकी।

सुकेश ने परिवार, समर्थकों, दोस्तों, हेटर्स, दुश्मनों और अपनी लीगल टीम को होली की शुभकामनाएं दीं है । ये लेटर सुकेश ने अपने एडवोकेट के माध्यम से भेजा है। जिसमें उसने मंडोली जेल का एड्रेस लिखा है। सुकेश ने इससे पहले वैलेंटाइन डे पर भी जैकलीन को विश किया था।

बता दे कि सुकेश चंद्रशेखर कर्नाटक के बेंगलुरु का रहने वाला है। कहा जाता है कि उसने लग्जरी लाइफस्टाइल जीने के लिए 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगना शुरू कर दिया था। बेंगलुरु में ठगी करने के बाद उसने चेन्नई और दूसरे शहरों में भी लोगों को निशाना बनाया। उसके निशाने पर टॉप पॉलिटिशियन, बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज रहे हैं।

 खबरों के लिए सिर्फ हिंदुस्तान डिजिटल न्यूज़, व्हाट्स ऐप्प No. 9358147558

 

Related News

Leave a Comment

Submit